MP CORONA NEWS- छतरपुर के 6 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, पीएम मोदी की विजिट में ड्यूटी लगाई थी

मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस अब तेजी से फैल रहा है। सरकार संक्रमण की रोकथाम के लिए कोई काम नहीं कर रही है, बल्कि केवल उन्हीं मरीजों की जांच की जा रही है जिनके लिए बहुत ज्यादा जरूरी हो रहा है। आज प्रधानमंत्री की सिक्योरिटी ड्यूटी में तैनात अधिकारियों का टेस्ट किया गया, इनमें से 6 पॉजिटिव पाए गए। 

MP NEWS- छतरपुर के 6 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को ट्रांजिट विजिट पर खजुराहो पहुंचेंगे। यहां से वे एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रीवा रवाना होंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगाए गए अधिकारियों और पुलिस कर्मियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया। जिनमें 6 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें विद्युत विभाग के SE, छतरपुर नगर पालिका अधिकारी ओमपाल सिंह भदौरिया, खाद्य एवं औषधि अधिकारी, CISF का जवान और एक स्वास्थ्य कर्मी शामिल हैं।

भारत में आज भी 10,000 से ज्यादा पॉजिटिव, 67 हजार से ज्यादा एक्टिव

यह लगातार पांचवा दिन है जब भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित नागरिकों की संख्या 10000 से ज्यादा पाई गई है। यानी पिछले 5 दिनों में 50,000 से ज्यादा नागरिक कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। भारत में एक्टिव मामलों की संख्या 67000 से ज्यादा हो गई है। यदि तत्काल संक्रमण की रोकथाम के प्रबंध नहीं किए गए, तो वायरस को तेजी से फैलने से रोकना मुश्किल हो जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !