INDORE में MBA की छात्रा को Ex बॉयफ्रेंड ने चाकू मारे और सुसाइड करने चला गया- MP NEWS

Indore college students news - Real love story

मध्यप्रदेश के इंदौर की एक लव स्टोरी अब सत्य कथा में दर्ज की जाएगी। ब्रेकअप से नाराज एक्स बॉयफ्रेंड ने एमबीए की छात्रा को आखरी बार मिलने के लिए बुलाया और उसकी पीठ पर बैक टू बैक तीन बार चाकू से हमला करके सीधे रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठ गया। ट्रेन लेट थी इसलिए ट्रेन से पहले पुलिस पहुंच गई। 

एडिशनल डीसीप जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि जानलेवा हमले का शिकार हुई एमबीए की छात्रा के मामा की दुकान पर अमित भदौरिया नाम का युवक काम करता था। करीब 1 साल पहले दोनों के बीच अफेयर हो गया था। कुछ समय साथ गुजार कर लड़की ने अमित से ब्रेकअप कर लिया था। अमित का फोन भी ब्लॉक कर दिया था। इसी बात से अमित नाराज चल रहा था। 

घटना वाले दिन लड़की अपनी बहन के साथ बैराठी कॉलोनी गुरुद्वारे के पास मिलने के लिए आई थी। अमित ने उसे आखरी बार फाइनल बातचीत के लिए बुलाया था। हमें तो उससे शादी करना चाहता था परंतु लड़की अमित से बात कर रहा तक पसंद नहीं कर रही थी। इसी बात से गुस्सा होकर हम इतने चाकू निकाला और ताबड़तोड़ हमला कर दिया। फिर उसने अपनी मां को फोन लगाकर माफी मांगी कि उसने एक गलत लड़की के लिए उनसे झगड़ा किया था। अपनी मां को बताया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है और रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठ गया। 

वह ट्रेन आने का इंतजार कर रहा था और इधर पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की जो रेलवे ट्रैक पर मिली। तत्काल एक रेस्क्यू टीम भेजी गई और ट्रेन के पहुंचने से पहले पुलिस पहुंच गई। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !