बॉयफ्रेंड को वश में करने नर्स ने ऑनलाइन एस्ट्रोलॉजर हायर किया था, पढ़िए उसके बाद क्या हुआ- GWALIOR

दिल्ली के एक सरकारी अस्पताल में बतौर स्टाफ नर्स काम करने वाली एक लड़की का बॉयफ्रेंड मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहता है। कुछ दिनों पहले दोनों के बीच अनबन हो गई। बॉयफ्रेंड ने उससे बात करना बंद कर दिया। बॉयफ्रेंड को मनाने के लिए स्टाफ नर्स दिल्ली से ग्वालियर आई परंतु बात नहीं बन पाई। इसके बाद फिर वही हुआ, जो दूसरी बीमारियों के मामले में होता है। जब डॉक्टर के इलाज से मरीज ठीक नहीं होता तो किसी बाबा का दरबार तलाशना पड़ता है। 

स्टाफ नर्स ने भी ऐसा ही किया। इंटरनेट पर उसने ऑनलाइन सर्च करना शुरू किया। एक व्यक्ति मिला जिस ने दावा किया कि उसके द्वारा की जाने वाली विशेष पूजा से उसका बॉयफ्रेंड उसके बस में आ जाएगा। हमेशा उसकी बात मानेगा और कभी उससे दूर नहीं जाएगा। स्टाफ नर्स को यही चाहिए था। स्टाफ नर्स ने पुलिस को बताया कि, उसे आश्वासन दिया गया था कि जैसे ही पूजा शुरू होगी उसके पास उसके ब्वॉयफ्रेंड के मोबाइल नंबर से कॉल आएगा, परंतु से रिसीव नहीं करना है। ₹18000 एडवांस लेने के बाद पूजा शुरू की। जैसा कहा था वैसा ही हुआ। पूजा शुरु होते ही बॉयफ्रेंड के मोबाइल से कॉल आ गया। उसे बाबू पर विश्वास हो गया। बाबा ने उससे 2 दिन में ₹80000 ले लिए। 

स्टाफ नर्स को जब बाबा की बातों पर शक होना शुरू हुआ तो उसने किसी दूसरे नंबर से अपने बॉयफ्रेंड को कॉल लगाया। तब उसे पता चला कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे फोन नहीं किया था। जब स्टाफ नर्स ने अपने मोबाइल से उसी नंबर पर डायल किया तो वह फोन कनेक्ट नहीं हुआ। स्टाफ नर्स को समझ में आ गया था कि साइबर ठगी का शिकार हो चुकी है। अब इस मामले की जांच कर रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !