सरकारी नौकरी- 12वीं पास स्टूडेंट्स के लिए BARC में 4162 वैकेंसी आउट- Government jobs

मात्र 60% अंकों के साथ 12वीं पास करने वाले उम्मीदवारों के लिए गुड न्यूज़ है। यदि हायर एजुकेशन के साथ सरकारी नौकरी भी करना चाहती है तो भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र द्वारा बंपर वैकेंसी आउट की गई है। ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 22 मई 2023 है। 

Government vacancy for 12th pass 

भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र (BARC) द्वारा कुल 4374 रिक्त पदों के लिए जॉब नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसमें से 4162 पद स्ट्राइपेंडरी ट्रेनी के लिए हैं और शेष पद टेक्निकल ऑफिसर, साइंटिफिक असिस्टेंट और टेक्नीशियन के लिए हैं। 
आयु सीमा- आवेदन की तारीख को 18 वर्ष से कम और 24 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। 
आवेदन शुल्क- महिला एवं अन्य आरक्षित वर्ग के लिए आवेदन निशुल्क है। शेष पदों के अनुसार आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है। 
ऑफिशियल वेबसाइट- barc.gov.in 
ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट- 22 मई 2023 

Bhabha Atomic Research Centre job notification direct link

कृपया ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप ऑफिशियल वेबसाइट के उस URL पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे जहां पर जॉब नोटिफिकेशन अपलोड किया गया है। आप सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए सभी आवश्यक दिशा निर्देश नोटिफिकेशन में दिए गए हैं। यहां क्लिक करके डायरेक्ट लिंक की मदद से ऑनलाइन एप्लीकेशन वाले पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !