लाडली बहना योजना- किसी का फॉर्म जमा नहीं हुआ सबको वापस आना होगा- MP NEWS

Madhya Pradesh ladli Bahana Yojana news 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी ही धूमधाम के साथ लाडली बहना योजना का शुभारंभ किया था परंतु शनिवार 25 मार्च को पहले ही दिन सर्वर फेल हो गया। महिलाओं की भीड़ लग गई थी इसलिए ऑफलाइन फॉर्म जमा करा लिए गए परंतु यह सब कुछ दिखावा था। ऑनलाइन फॉर्म जमा करने के लिए सभी महिलाओं को वापस केंद्र पर आना पड़ेगा। 

कोई नहीं जानता पोर्टल का सर्वर सोमवार को चलेगा या नहीं

जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग एम एल मेहरा ने बताया कि पहले दिन शनिवार को पोर्टल का सर्वर फेल हो जाने के कारण ऑफलाइन लिये गये आवेदनों को पोर्टल में सुधार होते ही ऑनलाइन दर्ज किया जायेगा। इस दौरान संबंधित आवेदिकाओं को भी उपस्थित रहना होगा। समाचार लिखे जाने तक श्री मेहरा द्वारा यह अपडेट नहीं दिया गया था कि उनके पोर्टल का सर्वर ठीक हो गया है या नहीं। 

लाडली बहना योजना के फॉर्म रविवार को भी नहीं भर पाए 

कलेक्टर द्वारा ऐलान किया गया था कि छुट्टी के दिन भी लाडली बहना योजना के फॉर्म भरे जाएंगे परंतु  जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग एम एल मेहरा ने बताया कि पोर्टल की तकनीकी खामियों को राज्य स्तर से दुरूस्त किया जा रहा है। इस वजह से जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में रविवार 26 मार्च को शिविरों का आयोजन नहीं किया गया। आवेदन भरे जाने की प्रक्रिया सोमवार 27 मार्च से जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में पुन: प्रारंभ की जायेगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !