MP NEWS- भोपाल में प्रदर्शन से पहले कांग्रेस में 3 जिला अध्यक्षों की नियुक्ति

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के लिए पॉलिटिकल सर्वाइवल का सब्जेक्ट बन गया है। दिनांक 13 मार्च 2023 को राजभवन के घेराव का कार्यक्रम घोषित किया गया है। इसे ऐतिहासिक बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया जा रहा है। इसी के चलते मध्यप्रदेश के 3 जिलों में जिला अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी गई है। 

इंदौर ग्रामीण, मंदसौर और छतरपुर में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नियुक्त

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की ओर से केसी वेणुगोपाल, जनरल सेक्रेटरी (इंचार्ज मध्य प्रदेश) ने प्रेस रिलीज जारी करके बताया है कि, कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इंदौर ग्रामीण में श्री सदाशिव यादव, मंदसौर में श्री विपिन जैन और छतरपुर में श्री लखन पटेल को जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है। 

उल्लेखनीय है कि 13 मार्च को होने वाले राजभवन के घेराव कार्यक्रम का नेतृत्व कमलनाथ करेंगे। मध्य प्रदेश की राजनीति में शायद पहली बार होगा जब कमलनाथ किसी आंदोलन, किसी विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि, कांग्रेस पार्टी के सभी विधायकों और जिला अध्यक्ष को टारगेट दिए गए हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !