GWALIOR में RTI कार्यकर्ता के खिलाफ FIR, कई अधिकारियों ने शिकायत की है - MP NEWS

ग्वालियर। नगर निगम के क्षेत्रीय अधिकारी को भवन निर्माण अनुमति से जुड़ी फाइल पर हस्ताक्षर करने के लिए दबाव बनाने और फोन पर धमकाने वाले तथाकथित आरटीआइ कार्यकर्ता अनूप यादव के खिलाफ थाटीपुर थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। तथाकथित आरटीआइ कार्यकर्ता के खिलाफ कार्रवाई को लेकर नगर निगम में काम करने वाले कई अधिकारियों ने सामुहिक रूप से शिकायत की है। 

अनूप यादव पर आरोप- आरटीआई लगाकर ठेकेदारी करता है

अनूप यादव पर आरोप है कि वह पहले आरटीआइ लगाकर अधिकारियों पर दबाव बनाता था, इसके बाद खुद एक साझेदार के साथ मिलकर ठेकेदारी करने लगा। उसने अपने साथी के साथ मिलकर कुछ दिन पहले नगर निगम के उद्यान विभाग की महिला उपयंत्री वर्षा मिश्रा को भी ट्रेप करवाया था। 

नगर निगम के कई अधिकारियों ने शिकायती आवेदन दिया

नगर निगम की भवन शाखा में पदस्थ क्षेत्रीय अधिकारी अनिल श्रीवास्तव ने पुलिस में शिकायत की कि उनके मोबाइल पर अनूप यादव निवासी हजीरा ने फोन किया और धमकाया कि अगर उसकी भवन निर्माण अनुमति से जुड़ी फाइल पास नहीं की तो उन्हें जान से मार देगा। इस मामले में थाटीपुर पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। अनूप यादव पर कई आरोप भी निगम अधिकारियों द्वारा लगाए गए हैं। यह शिकायती आवेदन भी पुलिस को दिया गया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !