GWALIOR में इंद्रदेव ने भी खेली होली- बारिश के साथ ओलावृष्टि में हुई- MP NEWS

ग्वालियर। बुधवार को होली के दिन जब लोग एक दूसरे को रंग लगा रहे थे। तब आसमान से इंद्रदेव भी लोगों पर पानी की बौछार कर रहे थे। कुछ इलाकों में ओलावृष्टि में हुई है। नीचे लोगों ने डीजे बजाया तो आसमान में बादल गड़गड़ा उठे। कुछ लोगों के लिए यह आनंददायक समय था और कुछ किसानों के लिए सबसे बड़ी पीड़ा। 

ग्वालियर शहर में बादल और बारिश के बीच खूब खेली होली

ग्वालियर में बुधवार को दोपहर 2:00 बादल छाने के साथ ही बूंदाबांदी के बाद बादलों गड़गड़ाहट के साथ ही बारिश शुरू हो गई। बारिश के शुरू होते हैं होली मना रहे शहर के लोगों में और भी उत्साह बढ़ गया यह बारिश करीब 1 घंटे से जारी है घाटीगांव क्षेत्र में ओले भी गिरे हैं। बता दें कि सुबह से ही बादल छाए हुए थे। मौसम अच्छा होने के कारण लोगों ने जमकर होली खेली और फिर बारिश ने उनके आनंद को दोगुना कर दिया परंतु घाटी गांव के किसानों के लिए यह अवसर आनंद का नहीं था।

ग्वालियर में होली के दिन लोगों को सुबह से ही बारिश का इंतजार था

ग्वालियर में होली के रंग में और भी रंग उस वक्त घुल गया जब दोपहर से बादल छाने के बाद बूंदाबांदी के साथ तेज बारिश शुरू हो गई। सुबह से ही मौसम विभाग ने बारिश और ओले पड़ने की संभावना जताई थी। बारिश और ओले पड़ने से मौसम के तापमान में भी गिरावट आई है मौसम विभाग की मानें तो अगले कुछ घंटों तक इसी तरह बारिश का दौर जारी रहेगा। बारिश शुरू होने के साथ ही लोगों में होली खेलने का उत्साह और भी बढ़ गया है। जहां शहर के लोग इस होली को बड़ी मस्ती के साथ मना रहे हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !