Call Before u Dig App यहां से DOWNLOAD करें, google Play direct link

National Broadband Mission, DoT द्वारा Call Before u Dig मोबाइल एप्लीकेशन लांच की गई है। भारत सरकार के दूरसंचार मंत्रालय द्वारा दूरसंचार अधोसंरचना से जुडी अनुमतियों के संबंध में "कॉल बिफोर यू डिग" ऐप विकसित किया गया है। इस ऐप में सम्पत्ति मालिक और एजेंसियों का पंजीकरण किया जाना है। 

Call Before u Dig App- मध्य प्रदेश के सभी निकाय पंजीबद्ध

मध्य प्रदेश शासन के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने बताया है कि विभाग द्वारा प्रदेश के सभी 413 निकायों के संबंधित अधिकारियों का "कॉल बिफोर यू डिग" ऐप पर पंजीयन कर लिया गया है।उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश देश का पहला राज्य है जहाँ समस्त नगरीय निकाय इस ऐप पर पंजीबद्ध हो चुके हैं। नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा यह भी अनिवार्य किया जा रहा है कि खुदाई की अनुमति दिये जाने के पूर्व खुदाई करने वाली एजेंसी का भी इस ऐप पर पंजीकरण किया गया हो। खुदाई करने वाली एजेंसी का पंजीकरण नहीं होने पर खुदाई करने की अनुमति नहीं दी जायेगी। खुदाई करने वाली एजेंसी द्वारा "कॉल बिफोर यू डिग" ऐप पर सूचना देने के बाद ही खुदाई का कार्य प्रारंभ किया जायेगा। 

Call Before u Dig App, google Play direct link

मोबाइल एप्लीकेशन के लिए कृपया गूगल प्ले स्टोर में विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप गूगल प्ले स्टोर के उस वेब पेज पर पहुंच जाएंगे जहां से Call Before u Dig App DOWNLOAD / INSTALL किया जा सकता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !