MPTAAS NEWS- ओबीसी स्टूडेंट्स के आवेदन एवं सभी स्टूडेंट्स का डाटा अपलोड करें

भोपाल
। कार्यालय आयुक्त उच्च शिक्षा मध्यप्रदेश शासन द्वारा अन्य पिछड़ा वर्ग के सत्र 2021-22 में MPTAAS PORTAL पर आवेदन करने से वंचित विद्यार्थियों के लिए अवसर प्रदान किया गया है। इसके अलावा समस्त विश्वविद्यालयों के कुल सचिवों को सूचित किया गया है कि वह शिक्षा सत्र 2022-23 में एडमिशन लेने वाले स्टूडेंट्स की पूरी जानकारी MPTAAS PORTAL पर अपलोड करें। 

MPTAAS PORTAL- अन्य पिछड़ा वर्ग छात्रवृत्ति के लिए आवेदन

कार्यालय आयुक्त उच्च शिक्षा मध्यप्रदेश शासन से जारी परिपत्र में लिखा है कि सत्र 2021-22 में अन्य पिछड़ा वर्ग के विद्यार्थी जो MPTAAS PORTAL पर छात्रवृत्ति के लिए आवेदन करने से वंचित रह गए थे, उनका आवेदन कराना सुनिश्चित करें तथा उक्त सत्र में अपलोड होने से शेष रह गए अन्य पिछड़ा वर्ग के विद्यार्थियों की जानकारी निर्धारित प्रारूप में तत्काल प्रेषित करें। 

MPTAAS PORTAL- न्यू एडमिशन स्टूडेंट्स की जानकारी अपलोड करें

कमिश्नर हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट के ऑफिस से सभी सरकारी यूनिवर्सिटी के कुलसचिव के नाम जारी परिपत्र में लिखा है कि शिक्षा सत्र 2022-23 में प्रवेश प्रक्रिया के पश्चात शेष रह गए अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति एवं पिछड़ा वर्ग के विद्यार्थियों का प्रवेश शुल्क डाटा MPTAAS PORTAL पर अपलोड किए जाने एवं संशोधन आधी करने के बाद जानकारी उपलब्ध कराने के लिए दिनांक 9 जनवरी 2023 तक का समय दिया गया था परंतु आज दिनांक तक जानकारी प्राप्त है। इसे तत्काल भेजने की व्यवस्था सुनिश्चित करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !