राधारमण कॉलेज भोपाल में हंगामा- MPESB की आबकारी आरक्षक भर्ती परीक्षा - NEWS TODAY

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ स्थित राधारमण कॉलेज में जबरदस्त हंगामा हुआ। मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल द्वारा आयोजित आबकारी आरक्षक भर्ती परीक्षा के उम्मीदवारों द्वारा हंगामा किया गया। बताया गया है कि परीक्षा के दौरान कुछ तकनीकी गड़बड़ी थी। 

परीक्षा देने के लिए भिंड से भोपाल आए कैंडिडेट प्रेम सिंह ने बताया कि परीक्षा सुबह 10:00 बजे शुरू हुई थी और 12:00 बजे संपन्न होनी थी। कंप्यूटर आधारित परीक्षा में परीक्षा का समय समाप्त होने पर डाटा अपने आप सबमिट हो जाता है और स्क्रीन पर एग्जिट लिखकर आ जाता है। उसी समय कैंडिडेट को उसके नंबर भी दिखाई दे जाते हैं, लेकिन यहां पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। 

जब कैंडीडेट्स ने अपनी तरफ से डाटा सबमिट करने की कोशिश की तो वह भी नहीं हुआ। इसके बावजूद रातीबड़ के राधारमण कॉलेज में मौजूद अधिकारियों ने उम्मीदवारों को जबरदस्ती केंद्र से बाहर निकाल दिया। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में आबकारी आरक्षक भर्ती परीक्षा दिनांक 26 फरवरी 2023 तक चलेगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !