MP NHM नर्स भर्ती परीक्षा घोटाले का भोपाल कनेक्शन, मास्टरमाइंड राजधानी से ऑपरेट कर रहा था

भोपाल।
नेशनल हेल्थ मिशन मध्य प्रदेश के लिए आयोजित स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा घोटाले का भोपाल कनेक्शन सामने आया है। एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी का कहना है कि इस रैकेट के मास्टरमाइंड पुष्कर पांडे की लास्ट लोकेशन भोपाल थी। जैसे ही ग्वालियर पुलिस ने गिरफ्तारियां की, पुष्कर पांडे भोपाल से फरार हो गया। सवाल यह है कि पुष्कर पांडे भोपाल में क्या कर रहा था और किसके कनेक्शन में था।


व्यापम घोटाले के बाद एनएचएम नर्स भर्ती घोटाला भी ग्वालियर पुलिस ने पकड़ा

व्यापम घोटाले में सबसे ज्यादा गिरफ्तारियां करने वाली ग्वालियर पुलिस ने ही एनएचएम स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा घोटाले का खुलासा किया है। इस मामले में ग्वालियर पुलिस ने अब तक दीपू पांडे निवासी ग्वालियर, धनंजय पांडे निवासी प्रयागराज, रजनीश जाट निवासी सोनीपत, जोगिंदर जाट निवासी सोनीपत हरियाणा, ऋषिकांत त्यागी निवासी महलगांव ग्वालियर, सौरभ तिवारी निवासी मिर्जापुर, उप्र, मनीष पासवान निवासी नालंदा बिहार, विपिन शर्मा निवासी भिंड को गिरफ्तार कर लिया है जबकि लोकेंद्र गुर्जर ग्वालियर से और पुष्कर पांडे भोपाल से फरार हो गए हैं।

एनएचएम नर्स भर्ती घोटाला का भोपाल से क्या कनेक्शन

इस मामले में सबसे बड़ा सवाल यह है कि मास्टरमाइंड पुष्कर पांडे का भोपाल में किससे और क्या कनेक्शन था। उसके पास पेपर कहां से प्राप्त हो रहे थे और वह किस प्रकार से अपनी टीम को कोऑर्डिनेटर कर रहा था। ग्वालियर पुलिस ने जितने लोगों को पकड़ा है क्या रैकेट में केवल उतने ही लोग थे। ग्वालियर पुलिस के सूत्रों का कहना है कि मध्य प्रदेश के कई जिलों में इनके एजेंट मौजूद थे। सबसे बड़ा सवाल यह है कि वह सरकारी आदमी कौन है जो मास्टरमाइंड के कनेक्शन में था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !