MP NEWS- खंडवा में सीएसपी और टीआई सहित कई पुलिसकर्मी घायल, प्रॉपर्टी का विवाद पॉलिटिकल हो गया

भोपाल
। मध्य प्रदेश के खंडवा में एक मकान पर मालिकाना हक को लेकर कुछ इस तरह का विवाद उपस्थित हुआ कि कानून और व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न हो गई। दोनों पक्षों की ओर से भीड़ भड़क उठी और शांति स्थापित करने आई पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। 

पार्षद राजेश यादव एवं ट्रांसपोर्ट कारोबारी असगर खान के बीच विवाद

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुबे कॉलोनी में एक मकान स्थित है। इसी मकान पर अधिकार को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पार्षद राजेश यादव एवं ट्रांसपोर्ट कारोबारी असगर खान के बीच विवाद हो गया। दोनों पक्षों के लोग हथियारों से लैस होकर आमने-सामने आ गए। जब स्थिति पर नियंत्रण और कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची तो दोनों पक्षों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस पत्थरबाजी में सीएसपी और टीआई सहित कई पुलिस कर्मचारी घायल हो गए। 

पुलिस पर पथराव की सूचना के बाद कलेक्टर एसपी सहित भारी संख्या में पुलिस बल दुबे कॉलोनी पहुंचा और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए धारा 144 लगा दी गई। ट्रांसपोर्टर असगर खान की शिकायत पर  रवि अव्हाड़ निवासी अव्हाड़ मोहल्ला, अंकित खटौड़ ऊर्फ टोनू, राहुल गुरवा, सुनीता समेत 15-20 लोगों पर मामला दर्ज किया है। 

वहीं, आरक्षक मनीष की शिकायत पर सराफत खान पार्षद, हुसैन गवली निवासी पड़ावा मस्जिद, इरफान निवासी दुबे कॉलोनी व समीर, अमजद निवासी दुबे कॉलोनी समेत दूसरे पक्ष के 15 से 20 लोगों पर FIR हुई है। पुलिस ने हत्या के प्रयास समेत बलवा की धाराओं में केस दर्ज किया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !