MP GOVT JOBS- बिजली कंपनी ग्वालियर में जूनियर इंजीनियर सहित 453 पदों पर भर्ती

ग्वालियर।
बिजली कंपनी द्वारा असिस्टेंट इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर एवं अन्य 453 रिक्त पदों पर भर्ती हेतु अधिसूचना जारी कर दी गई है। ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 16 मार्च 2023 है।

ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बताया है कि युवाओं को रोजगार देने और बिजली कंपनियों के कार्यों को सुचारू संचालन के लिए विभिन्न कंपनियों में रिक्त 453 पदों पर भर्ती की जायेगी। इस संबंध में 21 फरवरी को विज्ञापन जारी कर दिया गया है। असिस्टेंट इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर और अन्य पदों पर भर्ती की जायेगी।

रिक्त पदों के लिये ऑनलाइन आवेदन 24 फरवरी से 16 मार्च 2023 तक भरें जा सकेंगे। भर्ती की प्रक्रिया म.प्र. पावर जनरेटिंग कंपनी द्वारा की जा रही है। यह भर्ती म.प्र. पावर जनरेटिंग कंपनी के साथ ही म.प्र. पावर ट्रासंमिशन कंपनी, म.प्र. पावर मैनेजमेंट कंपनी, मध्य क्षेत्र, पूर्व क्षेत्र और पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के लिये की जायेगी।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !