MP वनरक्षक, जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा उम्मीदवारों के लिए सूचना- ESB BHOPAL NEWS

Madhya Pradesh
Van Rakshak & Kshetra Rakshak (Karyapalik) (Van Vibhag), Jail Prahari (Karyapalik)(Jail Vibhag) Direct Recruitment Test- 2023 के लिए MP employees Selection Board द्वारा Van rakshak 2022 Preference revised Rulebook जारी कर दी गई है 

आवेदक एक से अधिक जिलों का चयन कर सकेगा 

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल की ओर से जारी, वन विभाग के अंतर्गत वन रक्षक, क्षेत्र रक्षक (कार्यपालिक) एवं जेल विभाग के अन्तर्गत जेल प्रहरी एवं सहायक जेल अधीक्षक (कार्यपालिक) पदों की सीधी भर्ती परीक्षा -2022-23 के संबंध में आवश्यक सूचना में लिखा है कि, वनरक्षक एवं क्षेत्ररक्षक (कार्यपालिक) एवं जेल विभाग के अंतर्गत जेल प्रहरी एवं सहायक जेल अधीक्षक (कार्यपालिक) पदों की सीधी भर्ती परीक्षा 2022-23 हेतु जारी नियमपुस्तिका के अध्याय- 1 (अ) की कंडिका 1.7 (6) के संबंध में मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन मण्डल को आवेदकों से प्राप्त पृच्छाओं के परिप्रेक्ष्य में वन विभाग से प्राप्त पत्र अनुसार यह सूचित किया जाता है कि वन विभाग के वनरक्षक पदों के लिए आवेदक आवेदन करते समय नियुक्ति हेतु एक से अधिक जिलों का प्राथमिकता क्रम दर्शाते हुए चयन कर सकेगा। 

आवेदक की मेरिट एवं आवेदित जिलों में से प्राथमिकता क्रम अनुसार केवल एक जिले हेतु चयन किया जावेगा। अतः आवेदक उपरोक्तानुसार ऑनलाइन आवेदन पत्र भरना सुनिश्चित कर सकते हैं। परीक्षा की शेष शर्ते यथावत रहेगी। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !