MP BOARD BSE toll free helpline number 2023 - माध्यमिक शिक्षा मंडल परीक्षा हेल्पलाइन नंबर

Madhya Pradesh Board of Secondary Education द्वारा कक्षा 10 हाई स्कूल एवं कक्षा 12 हाई सेकेंडरी स्कूल के परीक्षार्थियों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है। इसमें विद्यार्थियों के पढ़ाई और परीक्षा से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा रहे हैं। यहां तक की परीक्षा की तैयारी कैसे करें, यह भी बताया जा रहा है। 

MPBSE EXAM TOLL FREE HELP LINE NUMBER 2023 

केवल स्टूडेंट्स ही नहीं बल्कि उनके पेरेंट्स और शिक्षक भी अपने डाउट क्लियर करने के लिए हेल्पलाइन की मदद ले सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि एमपी एजुकेशन बोर्ड की हेल्पलाइन छुट्टी के दिन भी काम करेगी। सुबह 8:00 बजे से लेकर रात्रि 8:00 बजे तक हेल्पलाइन के स्पेशलिस्ट सभी सवालों का जवाब देंगे।

मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल का हेल्पलाइन नंबर

मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल ने टोल फ्री नंबर 18002330175 जारी किया है। इस टोल फ्री नंबर पर 120 से ज्यादा विशेष विषय विशेषज्ञों द्वारा प्रश्नों के उत्तर दिए जाएंगे। परीक्षार्थियों की मदद के लिए माध्यमिक शिक्षा मंडल ने तीन शिफ्टों के दौरान 18 Counselors  की मदद भी ली है, यह काउंसलर विद्यार्थियों को मनोवैज्ञानिक रूप से परीक्षा की तैयारियों के दौरान आने वाली मानसिक परेशानियों को भी दूर करेंगे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !