MANIT BHOPAL प्रोफेसर की बेटी की संदिग्ध मौत, प्रोफ़ेसर ने कहा- सुसाइड किया है - NEWS TODAY

Maulana Azad National Institute of Technology, Bhopal
कैंपस में रहने वाले प्रोफेसर अजय सोमकुंवर की 17 वर्षीय बेटी मनस्वी की संदिग्ध मृत्यु का मामला सामने आया है। अस्पताल में डॉक्टर द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। प्रोफ़ेसर का कहना है कि उसकी डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बेटी मनस्वी कक्षा 12 में पढ़ती थी और अभी परीक्षा भी शुरू नहीं हुई थी। 

BHOPAL NEWS- MANIT केंपस में कक्षा 12 की छात्रा की संदिग्ध मौत

कमला नगर थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी ने बताया अजय सोमकुंवर मैनिट में प्रोफेसर हैं। उनके तीन बच्चों में 17 वर्षीय मनस्वी दूसरे नंबर की थी। पुलिस को सूचना दी गई है कि मंगलवार सुबह करीब 10:30 बजे मनस्वी ने घर में फांसी लगा ली। उसके परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया था जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। परिवार वालों का कहना है कि उसकी डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। 

कुल मिलाकर फिलहाल परिवार के लोगों का दावा है कि मनस्वी ने सुसाइड कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और ना ही आत्महत्या का कोई पुख्ता कारण प्राप्त प्राप्त हुआ है। प्रोफेसर अजय सोमकुवर का कहना है कि हो सकता है पढ़ाई के प्रेशर के कारण उसने यह कदम उठाया हो, हालांकि अभी वार्षिक परीक्षाएं प्रारंभ नहीं हुई है। 

पेपर बिगड़ जाने पर परीक्षा के बाद और मार्कशीट बिगड़ जाने पर रिजल्ट के बाद इस तरह की घटनाएं होती हैं परंतु परीक्षा देने से पहले ही सुसाइड का मामला सामान्य नहीं है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !