JABALPUR NEWS- पंचायत सचिव ने विकास यात्रा फेल कराई, अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश

जबलपुर
। जनपद पंचायत शहपुरा के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत सिहोदा के सचिव श्री महेंद्र पटेल के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश की गई है। आरोप है कि उन्होंने साजिश के तहत अपनी ग्राम पंचायत में विकास यात्रा का कार्यक्रम फेल करवा दिया। 

ग्राम पंचायत सिहोदा के सचिव महेंद्र पटेल को सस्पेंड करने की मांग

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत जबलपुर के नाम शहपुरा जनपद सीईओ ने अपने पत्र में लिखा है- 20 फरवरी 2022 को ग्राम पंचायत सिहोदा में विकास यात्रा आयोजित की गई थी। इस यात्रा में पंचायत सचिव महेंद्र पटेल को कहा गया था कि गांव में मुनादी करवाकर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों को सूचित कर समस्त योजनाओं की जानकारी अपने पास रखें, लेकिन पंचायत सचिव महेंद्र पटेल ने ना ही मुनादी करवाई और ना ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों को विकास यात्रा में आमंत्रित किया। 20 फरवरी को जब विकास यात्रा ग्राम सिहोदा पहुंची तो वहां पर शासकीय कर्मचारी और शिक्षकों की उपस्थिति के अलावा ना ही ग्रामवासी थे और ना ही कोई स्थानीय जनप्रतिनिधि। इस प्रकार ग्राम पंचायत सचिव श्री महेंद्र सिंह ने अपने निर्धारित कर्तव्य का पालन ना करके अनुशासनहीनता की है। कार्यवाही के लिए प्रस्ताव प्रेषित है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !