INDORE NEWS- पटवारी भर्ती परीक्षा के रिजल्ट से निराश कैंडिडेट ने सुसाइड कर लिया

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बायोटेक कंपनी के कर्मचारी ने कॉम्पिटिटिव एग्जाम में असफल होने के बाद जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। राउ पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम भोला उर्फ भल्लू पुत्र भुवन सिंह निवासी जोबट है। 

मृतक के चाचा दुकल सिंह डाबर ने बताया कि भोला इंदौर में कंपनी में काम करने के साथ कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहा था। उसने पहले पुलिस भर्ती की एग्जाम दी लेकिन सफल नही हो पाया। इसके बाद शिक्षक भर्ती के लिए भी प्रयास किए थे। लेकिन उसमें भी सफल नहीं हुआ। तीसरी बार उसने पटवारी के लिए तैयारी की थी। उसके लिए कोचिंग में टेस्ट हुआ था, लेकिन दो दिन पहले उसका भी रिजल्ट आया और वह फेल हो गया। इसके बाद उसने तनाव में यह कदम उठा लिया। भोला ने बीएससी की पढ़ाई की थी। इसके बाद से वह इंदौर में रह रहा था।

चाचा दुकल सिंह के मुताबिक भोला के परिवार में उसके दो भाई और एक बहन भी है। बड़ी बहन निर्मला डाबर की रतलाम में शादी हुई है। वह यहां नर्स है। वहीं दो भाई मुकेश और गोलू पिता के साथ जोबट में ही रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। भोला के पिता किसान हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !