INDORE NEWS- बैतूल से आए लॉ स्टूडेंट पर 14 साल की लड़की से रेप का आरोप, मामला दर्ज

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक लॉ के स्टूडेंट पर नाबालिग के साथ रेप का मामला दर्ज किया गया है। स्टूडेंट ने नाबालिग को अपने घर बुलाकर वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग की मां जब घर लौटी तो उसने पूरी घटना मां को बताई और थाने पहुंचकर शिकायत की। घटना भंवरकुआं थाना क्षेत्र की है।

भंवरकुआं टीआई शशिकांत चौरसिया के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली 14 साल की नाबालिग की शिकायत पर अज्जू उर्फ अजय के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। नाबालिग ने शिकायत में बताया कि 16 फरवरी की रात करीब 11 बजे वह और उसका छोटा भाई घर पर अकेले थे। मां, मौसी के घर पर गई हुई थी। घर पर कोई नहीं था। इसका फायदा उठाते हुए अज्जू ने उसे घर पर बुलाया। 

नाबालिग जब उसके घर पहुंची तो बदमाश ने उसे बातों में लगाया और उसके साथ हरकत करने लगा। नाबालिग ने मना किया तो कहने लगा कि वह उससे प्यार करता है, सब लोग ऐसा करते है फिर उसने नाबालिग के साथ जबरदस्ती कर उसके साथ रेप कर दिया। घटना के बाद नाबालिग वहां से घर आ गई। मां के लौटने पर उसने मां को पूरी घटना बताई। इस मामले में नाबालिग की शिकायत पर अज्जू उर्फ अजय के खिलाफ कायमी कर उसे हिरासत में ले लिया है।

टीआई ने बताया कि आरोप लॉ का स्टूडेंट है और मूलत: बैतूल का रहने वाला है। वह इंदौर से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है। इंदौर के गणेश नगर में अपनी बहन और जीजा के यहां एक साल से रहता है। आरोपी से अभी पूछताछ की जा रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !