CM Sir, MPPSC वालों को आयुष परीक्षा का रिजल्ट घोषित करने के लिए बोल दीजिए प्लीज - Khula Khat

नमस्ते सर
, मेरा नाम ऋषभ है, और मैं MPPSC कैंडिडेट हूँ। सर, MPPSC ने 28 दिसंबर 2021 को आयुर्वेद, होम्योपैथी, यूनानी मैडिकल ऑफिसर की पोस्ट के लिये नोटिफिकेशन निकाला था। यह नोटिफिकेशन 2013 के बाद (9 साल बाद) निकला था। तीनों के मिलाकर कुल पद 763 है, जिसमे लगभग 20000 कैंडीडेट्स ने परीक्षा दी थी। 

MPPSC INDORE वाले 14 महीने में परीक्षा प्रक्रिया पूरी नहीं कर पाए

इसका एग्ज़ाम नोटिफिकेशन जारी होने की 9 महीने बाद 25 सितम्बर 2022 को हुआ जिसका रिजल्ट आज 5 महीने बाद भी नही आया है। और ना ही आयोग की तरफ से कोई रेस्पोंस दिया जा रहा है। कुल मिलाकर 14 महिने का समय बीत चुका है, लेकिन प्रक्रिया अभी तक पूरी नहीं हो पायी। अभी पहले चरण का रिजल्ट नही आया है। इंटरव्यू होना बाकी है और MPPSC के एग्ज़ाम केलेंडेर मे भी इस परीक्षा के इंटरव्यू डेट का कोई उल्लेख नही है।

मुख्यमंत्री जी, मध्यप्रदेश में यदि समय रहते आयुष डॉक्टरों की नियुक्ति हो जाएगी तो निर्धन नागरिकों को लाभ होगा और यही तो आपका व्यक्तिगत लक्ष्य भी है। एमपीपीएससी वाले कैलेंडर और नियमों का पालन नहीं करते। जब तक कोई दबाव ना पड़ जाए तब तक अगली प्रक्रिया शुरू नहीं करते। हम पढ़ने लिखने वाले अभ्यर्थी हैं। हमारी पहचान किसी आंदोलन करने वाले नेता से भी नहीं है। इसलिए आपसे ही निवेदन कर सकते हैं। कृपया एमपीपीएससी वालों को हमारा रिजल्ट जारी करने के लिए बोल दीजिए।

भोपाल समाचार डॉट कॉम की टीम से निवेदन है कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक हमारी समस्या पहुंचाने का कष्ट करें। ताकि परिणाम घोषित हो सके और हम सभी कैंडिडेट्स को एक मेंटल स्ट्रेस से मुक्ति मिल सके।

 अस्वीकरण: खुला-खत एक ओपन प्लेटफार्म है। यहां मध्य प्रदेश के सभी जागरूक नागरिक सरकारी नीतियों की समीक्षा करते हैं। सुझाव देते हैं एवं समस्याओं की जानकारी देते हैं। पत्र लेखक के विचार उसके निजी होते हैं। इससे पूर्व प्रकाशित हुए खुले खत पढ़ने के लिए कृपया Khula Khat पर क्लिक करें. यदि आपके पास भी है कुछ ऐसा जो मध्य प्रदेश के हित में हो, तो कृपया लिख भेजिए हमारा ई-पता है:- editorbhopalsamachar@gmail.com 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !