कुत्ते की मौत से दुखी लड़की ने उसी के पट्टे का फंदा बनाया और झूल गई- CG NEWS

रायपुर
। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक लड़की अपने पालतू कुत्ते की मौत से इतना दुखी हुई कि उसी के पट्टे का फंदा बनाकर, फांसी पर झूल गई। डॉक्टरों ने सिंचाई कालोनी रामपुर में रहने वाली युवती ऋचा सोंधिया की मृत्यु की पुष्टि की है। 

रिचा ने दोस्त से पैसे लेकर ₹40000 में कुत्ता खरीदा था

कोरबा पुलिस ने बताया कि, सिंचाई कालोनी रामपुर में रहने वाली एक बीस वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। रिचा रायपुर में रहकर डिप्लोमा इन कंप्यूटर एप्लीकेशन की पढ़ाई कर रही थी। ऋचा सोंधिया ने अपने साथी अनिकेत मिश्रा के साथ मिलकर 40 हजार में महंगे नस्ल का डागी खरीदा था। रिचा उसे बड़े प्यार से रखती थी और हमेशा उसी के साथ रहती थी। कुछ दिनों पहले अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और बच्ची हो गई।

कुत्ते की मौत के बाद, रिचा बहुत दुखी हो गई थी। अक्सर रोती रहती थी। इधर रिचा की मां ने बयान दिया है कि कुत्ते की मौत के बाद अनिकेत मिश्रा उसे लगातार परेशान कर रहा था, क्योंकि दोनों ने मिलकर ₹40000 में कुत्ता खरीदा था। अनिकेत मिश्रा कुत्ते की मौत के लिए रिचा को जिम्मेदार बता रहा था। रिचा की मां का नाम दुर्गा बताया गया है। राजस्व विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पति ने छोड़ दिया था। रिचा के साथ रहती थी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !