Small Business Ideas- AISP खोलिए, प्रत्येक लैपटॉप से ₹1 लाख महीने की कमाई होगी

Low investment high profit new unique business ideas 2023
कैटेगरी में यह टॉप पर है। लोग लाखों कमा रहे हैं। अपन तो एक लैपटॉप से 1 लाख रुपए महीने की बात कर रहे हैं, लोग 3-5 लाख रुपए महीने तक कमा रहे हैं। अपन तो केवल इसलिए डिस्कस कर रहे हैं क्योंकि अभी कंपटीशन बहुत कम है और अपना आइडिया थोड़ा यूनिक है। 

प्रॉब्लम स्टेटमेंट, मार्केट सर्वे और बिजनेस अपॉर्चुनिटी - startup ideas in india

दुनिया बहुत तेजी से दौड़ रही है। लोगों को सारे काम फटाफट चाहिए। कारपोरेट कंपनियां और प्रोफेशनल्स के पास में समय नहीं है। पैसा थोड़ा ज्यादा खर्च हो जाए लेकिन काम उन्हें समय से पहले चाहिए होता है। अपन इस प्रॉब्लम को सॉल्व कर सकते हैं। कारपोरेट कंपनियों और प्रोफेशनल्स के बहुत सारे काम अपन पलक झपकते ही कर सकते हैं। यही सॉल्यूशन अपनी बिजनेस अपॉर्चुनिटी है। 

New business plan- step by step 

  • AISP- Artificial intelligence service Provider Firm शुरू करना है। 
  • AI- Artificial intelligence के बारे में तो आप जानते ही होंगे। 
  • आपका स्मार्टफोन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर काम करता है। जब आप कुछ टाइप कर रहे होते हैं तो आपके स्मार्टफोन का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्पेलिंग पूरी टाइप करने से पहले ही कुछ विकल्प सामने ला देता है। इससे आपको पूरा शब्द टाइप नहीं करना पड़ता। पूरी स्पेलिंग भी याद नहीं रखनी पड़ती। 
  • AI की मदद से इन दिनों दुनिया में बहुत सारे काम किए जा रहे हैं। 
  • AI की मदद से कंपनियों का डाटा क्लीन किया जा रहा है, प्रजेंटेशन बनाए जा रहे हैं, कर्मचारियों पर नजर रखी जा रही है और भी बहुत कुछ है। 
  • अपन को कंपनियों और प्रोफेशनल्स से संपर्क करना है और यह पता लगाना है कि ऐसा कौन सा काम है जो वह आउटसोर्स कर सकते हैं। 
  • AI की 2 सबसे बड़ी प्रॉब्लम यह है कि इसके पेड सॉफ्टवेयर थोड़े महंगे होते हैं और लोगों को हर रोज इसकी जरूरत नहीं होती इसलिए उसे खरीदना लोगों को फिजूलखर्ची लगती है। दूसरा समय की बचत होती है लेकिन फिर भी कुछ समय तो खर्च होता है। 
  • सबसे बड़ी बात यह है कि AI के साथ अपना दिमाग भी बहुत तेजी से चलाना पड़ता है। 
  • अपन मार्केट से काम उठाएंगे। जितने भी जरूरी होंगे सभी AI सॉफ्टवेयर खरीदेंगे। AI ऑपरेटर्स की नियुक्ति करेंगे और उनसे काम करवा कर क्लाइंट को डिलीवर करेंगे। 
  • जैसा कि पहले बताया गया है कि हजारों फ्रीलांसर AI की मदद से काम करके लाखों रुपए कमा रहे हैं लेकिन लाखों युवा है जो AI का जबरदस्त उपयोग कर सकते हैं परंतु वह फ्रीलांसर बनना नहीं चाहते। जॉब करना चाहते हैं। 
  • क्लाइंट और कर्मचारी का माइंड सेट आपको फायदा देगा। 

यदि आप AI के बारे में नहीं जानते तो कृपया अभी से रिसर्च करना शुरू कर दें क्योंकि इस बिजनेस आइडिया को भी आपने AI के कारण ही पढ़ा है। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) 

इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !