ज्योतिरादित्य सिंधिया का कमलनाथ को जवाब, पढ़िए दोनों नेताओं के बयान- MP NEWS

ग्वालियर
। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को बड़ा ही लाउड एंड क्लियर मैसेज दिया है कि वह अपने पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की तरह उन्हें इग्नोर करने के मूड में नहीं है। हर हमले का जवाब दिया जाएगा और जिस भाषा में हमला होगा उसी भाषा में जवाब दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि कमलनाथ की भाषा अक्सर आपत्तिजनक हो जाती है। 

सुबह कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला किया था

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, हमें सिंधिया की जरूरत नहीं है, अगर वे इतने बड़े तोप थे तो ग्वालियर का महापौर चुनाव क्यों हारे, मुरैना का महापौर चुनाव क्यों हारे। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने यह बात शुक्रवार को टीकमगढ़ के रेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। इसके बाद पत्रकारों ने प्रति प्रश्न किया परंतु कमलनाथ उठ कर चले गए। 

शाम को ज्योतिरादित्य सिंधिया का कमलनाथ का जवाब 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ के बयान का जवाब देते हुए लिखा की, मध्य प्रदेश कोंग्रेस के 15 महीनों की तोप सरकार का रेकार्ड: 
1. तबादला उद्योग 
2. वादाखिलाफ़ी
3. भ्रष्टाचार
4. माफिया-राज
कमलनाथ जी, अच्छा है आपकी इस “तोप” की परिभाषा में फ़िट नहीं हुआ।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।