गद्दार, उपद्रवी और अनुशासनहीन नेताओं को कांग्रेस में वापस बुलाने का अभियान- MP NEWS

भोपाल
। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, नेताओं के अहंकार और पार्टी की नीतियां एवं सिद्धांत टूटते जा रहे हैं। 2019 से लेकर 2022 तक जितने भी नेताओं को गद्दार, उपद्रवी और अनुशासनहीन बताकर कांग्रेस पार्टी से बाहर निकाल दिया गया था। जितने भी कार्यकर्ता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा में शामिल हुए हैं।  सब को वापस लाने के लिए अभियान शुरू किया गया है। 

कांग्रेस सेवादल संगठन, ऑपरेशन घर वापसी को लीड करेगा

टिकट वितरण के समय जिस कांग्रेस सेवादल संगठन की सिफारिशों पर ध्यान तक नहीं दिया जाता उसे ऑपरेशन घर वापसी में लगाया गया है। मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल की नवनियुक्त प्रदेश मुख्य संगठक श्री योगेश यादव ने आज पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने मोटिवेशनल स्पीच देते हुए संगठन को पहला काम सौंप दिया।

सिंधिया के साथी गद्दारों को वापस लाने घर-घर जाएंगे

कमलनाथ के निर्देश का समर्थन करते हुए योगेश यादव ने सेवादल के कार्यकर्ताओं से कहा कि कमलनाथ जी के नेतृत्व वाली सरकार के साथ गद्दारी करते हुए भाजपा से मिलकर भाजपा की सरकार बनाने में भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक विधायकों के साथ जो भी कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे वे साथी जो भाजपा में घुटन एवं अपमानित महसूस करते हुए अपने को ठगा सा महसूस कर रहे है उन सभी साथियों से सेवादल के पदाधिकारी साथी उनके घर घर जाकर उनको ससम्मान कांग्रेस में वापसी के लिए घर वापसी अभियान चलायेगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।