MP NEWS- सतना कलेक्टर ने मुरैना एसपी के सहायक शिक्षक पिता को सस्पेंड कर दिया

भोपाल
। सतना जिले के कलेक्टर अनुराग वर्मा ने मुरैना जिले के पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी के पिता लालजी बागरी को सस्पेंड कर दिया। श्री लालजी बागरी सतना में सरकारी स्कूल में सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने निर्धन नागरिकों के लिए चलाई जा रही तीर्थ दर्शन योजना का लाभ लेने का प्रयास किया। 

एसपी के पिता पर मुफ्त के तीर्थ दर्शन हेतु आय छुपाने का आरोप

उल्लेखनीय है कि सतना से मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन यात्रा के तहत द्वारका की यात्रा घोषित की गई है। यह यात्रा दिनांक 24 से 29 जनवरी तक चलेगी। मसनहा माध्यमिक शाला में पदस्थ सहायक शिक्षक लालजी बागरी ने पत्नी विद्या बागरी के साथ यात्रा पर जाने के लिए आवेदन किया। नियमानुसार शासकीय कर्मचारी इस यात्रा के लिए आवेदन नहीं कर सकते। रेंडमाइजेशन में 17 जनवरी को उनका आवेदन स्वीकार हो गया। इसी के साथ इस मामले का खुलासा भी हो गया और सोशल मीडिया पर यह विषय चर्चा का केंद्र बन गया। 

इसके बाद सबसे पहले उनके आवेदन को निरस्त किया गया और फिर 24 तारीख को यात्रा प्रारंभ होने के ठीक पहले सतना कलेक्टर ने सहायक शिक्षक लालजी बागरी को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।