MP NEWS- डिंडोरी में आउटसोर्स कर्मचारियों को 7 महीने से वेतन नहीं मिला, कलेक्टर को ज्ञापन

भोपाल
। मध्य प्रदेश के डिंडोरी में नवीन व्यवसायिक शिक्षा के अंतर्गत व्यवसायिक प्रशिक्षक के पद पर पदस्थ आउटसोर्स कर्मचारियों को पिछले 7 महीने से वेतन नहीं मिला है। परेशान कर्मचारियों ने डिंडोरी कलेक्टर से मदद की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा। 

विजन इंडिया सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ कर्मचारियों का प्रदर्शन

आउटसोर्स कर्मचारियों ने अपने ज्ञापन में बताया कि, राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान भोपाल (मध्य प्रदेश) से संचालित व्यावसायिक शिक्षा के अंतर्गत आउटसोर्स वी.टी.पी. कंपनी विजन इंडिया सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड नोएडा (दिल्ली एनसीआर) द्वारा हम सब व्यावसायिक प्रशिक्षक, ट्रेड आईटी/आईटीईएस में डिंडौरी जिले के अलग अलग विद्यालयों में सितंबर 2021 से अपनी सेवाएं निरंतर दे रहे है किन्तु हम सभी का वेतन पिछले 7 माह मई से नवंबर 2022 तक का भुगतान नहीं किया गया है। 

कंपनी के समन्वयक एवं अन्य सभी अधिकारियों को विगत पिछले 7 माह से लगातार अपनी समस्या से अवगत करा रहे है लेकिन कंपनी के अधिकारियों से हमे अभी तक किसी भी प्रकार का जवाब नहीं दिया गया। इस पूरे प्रकरण की सूचना विद्यालय के प्राचार्य व जिला शिक्षा अधिकारी को लिखित रूप में दिनांक 08-09-2022 को एवं लोक शिक्षण संचनालय भोपाल (मध्य प्रदेश) को भी कई बार दी जा चुकी है किन्तु कहीं से भी हम सभी व्यावसायिक प्रशिक्षकों की समस्या का अभी तक निराकरण नहीं हो पाया है। 

अतः आप के समक्ष समस्या के निराकरण हेतु बहुत उम्मीद के साथ उपस्थिति हुए हैं हम सब व्यावसायिक प्रशिक्षकों और उनके परिवार की आर्थिक समस्या का निराकरण कर बकाया 7 माह का मानदेय भुगतान करवाने का कष्ट करे।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।