MP NEWS- सागर में पुलिस अधिकारी का अपहरण, भाजपा नेता के भाई के खिलाफ FIR


भोपाल।
मध्य प्रदेश के सागर जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता राजकुमार बरकोटी चंद्रहास सिंह दांगी के खिलाफ गौरझामर थाना में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर राम लाल अहिरवार के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि भाजपा नेता का भाई अपनी प्राइवेट कार में पुलिस का सायरन लगाकर बाजार में दहशत फैला रहा था। जब ASI अहिरवार ने उन्हें रोका तो उसने पुलिस अधिकारी का अपहरण कर लिया और रास्ते में मारपीट की। पुलिस द्वारा घेराबंदी करने पर अपनी कार छोड़कर भाग गया।

ASI रामलाल अहिरवार के अपहरण की कहानी

गौरझामर पुलिस के अनुसार 10 जनवरी की रात 8:15 बजे हल्लू उर्फ चंद्रहास सिंह दांगी निवासी बरकोटी थाने में अपनी गाड़ी लेकर आया था। उसकी कार (MP15 CB 1044) में पुलिस का सायरन लगा था। वह सायरन बजाते हुए लोगों में दहशत पैदा कर रहा था। पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

गौरझामर थाने में पदस्थ ASI रामलाल अहिरवार कार थाने ले जाने के लिए उसमें सवार हुए, तो हल्लू तेजी से कार आगे बढ़ाकर ले गया। रास्ते में उसने ASI से मारपीट भी की। पुलिस टीम ने पीछा किया तो आरोपी कार रास्ते में छोड़कर भाग गया।

देवरी SDOP पूजा शर्मा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। उसके गृहगांव बरकोटी, सागर शहर और मकरोनिया में भी दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस ने आरोपी की कार जब्त कर ली।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, शासकीय कार्य में बाधा डालने, SC/ST समेत अन्य धाराओं के तहत केस किया है। आरोपी भाजपा नेता राजकुमार बरकोटी का भाई है। राजकुमार बरकोटी 2000 में जिला पंचायत उपाध्यक्ष रह चुके हैं। इनकी पत्नी केसरी से जनपद अध्यक्ष रह चुकी हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।