INDORE NEWS- आरएसएस पदाधिकारी पर पथराव, बाजार बंद, गौतमपुरा इलाके में तनाव

इंदौर
। गौतमपुरा गांव में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की बैठक में शामिल होकर वापस लौट रहे पदाधिकारी श्री अमन जयसवाल की कार पर वर्ग विशेष के लड़कों ने पथराव कर दिया। वह भागकर पुलिस के पास पहुंचे परंतु पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। मंगलवार को इसी घटना के विरोध में बाजार बंद का ऐलान कर दिया गया। अब पूरे इलाके में तनाव की स्थिति है और भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। 

इंदौर में RSS पदाधिकारी का रास्ता रोका, पत्थरबाजी की

श्री अमन जायसवाल देपालपुर के रहने वाले हैं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी हैं। गौतमपुरा गांव में संगठन की बैठक का आयोजन था। सोमवार को यहीं से वापस घर लौट रहे थे। गांव के बाहर कुछ उपद्रवी लड़कों ने उनका रास्ता रोक लिया और विवाद शुरू कर दिया। स्थिति गंभीर होते देख श्री अमन जयसवाल अपनी कार से आगे बढ़ने लगे तो लड़कों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। इससे उनकी कार के शीशे टूट गए। 

इंदौर का गौतमपुरा बाजार बंद, स्थिति तनावपूर्ण

श्री अमन जायसवाल गौतमपुरा पुलिस थाने पहुंचे परंतु पुलिस ने ना तो मामला दर्ज किया और ना ही उपद्रवी लड़कों की धरपकड़ की। सादा कागज पर एक आवेदन लेकर उन्हें जाने के लिए कह दिया। जब संघ से जुड़े संगठनों को इस बात की जानकारी मिली तो सभी कार्यकर्ता लामबंद हो गए और उन्होंने मंगलवार को बाजार बंद का आह्वान कर दिया। 

आज मंगलवार को पूरा बाजार बंद है। मामला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंच गया है। इलाके में तनाव की स्थिति है। प्रदर्शनकारी, उपद्रवी लड़कों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।