GWALIOR में लिव इन पार्टनर प्रेग्नेंट हुई तो प्रॉपर्टी डीलर ने छत से फेंक दिया- NEWS TODAY

ग्वालियर। 
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक प्रॉपर्टी डीलर ने लिव इन पार्टनर को छत से फेंककर हत्या का प्रयास  किया। आरोपी तीन साल से शारीरिक शोषण करता आ रहा था। तब वह नाबालिग थी। युवती जब प्रेग्नेंट हो गई, तो उसे दो मंजिला इमारत से नीचे धकेल दिया। युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है। 

9 साल की युवती शहर के गुढ़ी गुढ़ा का नाका इलाके की है। मूल रूप से घाटीगांव की है। तीन साल पहले हस्तिनापुर निवासी प्रदीप जाटव से उसकी दोस्ती हुई थी। प्रदीप ने उसे प्रपोज कर बालिग हो जाने पर शादी का वादा किया। इसके बाद दोनों लिव-इन में मुरार के 6 नंबर चौराहा स्थित एक फ्लैट में रहने लगा। युवती का कहना है कि प्रदीप उसके साथ गलत करता रहा, जब भी वह शादी के लिए कहती, तो टाल जाता। दो महीने पहले प्रेग्नेंट होने का पता चला, तब से प्रदीप से शादी के लिए कह रही थी।

आरोपी प्रदीप जाटव का पिता कप्तान सिंह जाटव किसान है। प्रदीप मूल रूप से हस्तिनापुर गांव का रहने वाला है। काम के सिलसिले में वह मुरार के छह नंबर चौराहा पर फ्लैट लेकर रहता है। वह प्रॉपर्टी का काम करता है। आरोपी प्रदीप के भाई पिता के साथ गांव में रहते हैं। तीन साल से वह युवती के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रहा था। उसका शारीरिक शोषण करने के बाद अब वह उसे साथ नहीं रखना चाहता था।

मैं तीन साल पहले प्रदीप जाटव से मिली थी। तब 16 साल की थी। प्रदीप ने मुझसे दोस्ती की। कुछ दिन बाद प्यार का इजहार किया तो एसेप्ट कर लिया। प्रदीप ने मुझे शादी करके हमेशा खुश रखने का वादा किया। उसने मेरा विश्वास जीत लिया था। हम 5 नंबर चौराहे पर एक फ्लैट में साथ रहने लगे। यहां शादी की बात कहकर प्रदीप तीन साल से मेरे साथ रिलेशन बनाता रहा। जब भी शादी की बात कहती, तो मेरे साथ मारपीट करता। उसके इस व्यवहार से मेरे दिल को तकलीफ होती। दो दिन पहले सुबह 9 बजे मैं दूसरी मंजिल की छत पर कपड़े सुखा रही थी, तभी प्रदीप वहां आया। उसे बताया कि मैं दो महीने की गर्भवती हूं।

यह सुनकर वह गर्भ गिराने की कहने लगा। मैंने शादी के लिए कहा, तो गालियां दीं। इसी बीच मुझे दो मंजिल की छत से धक्का दे दिया। मैं नीचे सड़क पर गिरी और घायल हो गई। अब मेरा प्यार से विश्वास उठ गया है। जिस पर खुद से ज्यादा विश्वास किया, उसने ही मुझे इस हाल में पहुंचा दिया है।

एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया का कहना है कि घायल युवती को उपचार के लिए भर्ती कराकर उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे।