BHOPAL NEWS- करणी सेना परिवार के नाम मध्यप्रदेश के गृहमंत्री का संदेश

भोपाल
। मुख्यमंत्री को कैबिनेट मंत्री श्री अरविंद भदौरिया पर काफी भरोसा था परंतु करणी सेना परिवार के आंदोलन में भदौरिया कुछ भी उल्लेखनीय नहीं कर पाए। अब गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कमान अपने हाथ में ले ली है। उन्होंने करणी सेना परिवार के प्रदर्शनकारियों के नाम संदेश भी जारी कर दिया है। 

वह हमारे अपने हैं कोई गैर नहीं: नरोत्तम मिश्रा

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के प्रवक्ता एवं गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, वह हमारे अपने हैं कोई गैर नहीं, हम भाइयों में आपस में कोई गैर नहीं। बड़े सौहार्दपूर्ण वातावरण में उन से चर्चा करेंगे। आग्रह करेंगे। निवेदन करेंगे और मेरी मान्यता है कि वह हमारी बात जरूर मानेंगे। 

भोपाल में करणी सेना परिवार के प्रदर्शनकारी पुलिस बैरिकेडिंग में 

राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान में 6 घंटे प्रदर्शन करने के लिए पुलिस कमिश्नर ने अनुमति दी थी और सरकार ने मैदान का किराया डेढ़ लाख रुपए एडवांस लिया था। इसके बाद प्रदर्शनकारियों को मैदान से बाहर निकाल दिया गया और भेल कॉलेज से अवधपुरी के रास्ते पर बैरिकेड लगाकर उन्हें निगरानी में ले लिया गया। जंबूरी मैदान में प्रदर्शन करना चाहते हैं परंतु खाली पड़े जंबूरी मैदान में उन को घुसने नहीं दिया जा रहा है उल्टा आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने रास्ता जाम कर दिया है।

शाम की अपडेट:- गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने BHEL सेक्टर में स्थित पिपलानी गणेश मंदिर में दर्शन किए। इसी मंदिर के नजदीक करणी सेना परिवार का अनशन चल रहा है।


✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यह भी पढ़िए:- करणी सेना आंदोलन भोपाल- जीवन सिंह ने दवाई लेने से मना किया