PM AWAS के बहाने सरपंच ने निर्धन महिला का रेप किया, मामला दर्ज- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के एक सरपंच ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अपने सर पर छत मांगने आई निर्धन महिला को मदद करने का वादा किया और फिर उसे जंगल में ले जाकर उसका रेप कर डाला। पीड़ित महिला ने घटनास्थल से ही डायल-100 को फोन किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी सरपंच अपने ठिकानों पर नहीं है। 

मुरैना के सरपंच ने महिला को पीएम आवास दिलाने का वादा करके विश्वास जीता

हजीरा स्थित चार शहर का नाका लूटपूरा में रहने वाली 33 वर्षीय महिला थाने ने पहुंचकर शिकायत की है कि कुछ समय पूर्व उसकी मुलाकात शनिचरा मुरैना में रहने वाले जंडेल सिंह गुर्जर से हुई थी। जण्डेल गुर्जर ने खुद को मुरैना में सरपंच बताया था। जब महिला को पता लगा कि जंडेल सरपंच है तो उसने पीएम आवास योजना के तहत मिलने वाले घर दिलाने के लिए जंडेल सिंह से बात की। इस पर उसने वादा किया कि वह जल्द ही उसे पीएम आवास दिला देगा। उसकी बातों में आकर वह भी उस पर विश्वास करने लगी।

PM AWAS दिलाने के बहाने जंगल में ले गया और रेप किया

महिला ने पुलिस को बताया कि, बीते रोज सरपंच जण्डेल ने उसे कॉल किया और किसी से पीएम आवास दिलवाने के लिए बातचीत कराने के लिए उसके साथ चलने को कहा। पीएम आवास मिलने की बात पर वह उससे मिलने जा पहुंची। सरपंच उसको अपने साथ सातऊ के जंगल स्थित पहाड़ी पर एकांत स्थान पर ले गया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

GWALIOR NEWS- बलात्कार पीड़ित महिला को DIAL 100 ने जंगल से रेस्क्यू किया

वारदात के बाद आरोपी उसे जंगल में छोड़कर फरार हो गया। वारदात की शिकार महिला ने DIAL 100 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को लेकर थाने आई। यहां महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस की एक टीम को रवाना किया है। फिलहाल आरोपी हाथ नहीं आया है।

ग्वालियर पुलिस को सरपंच जण्डेल गुर्जर की तलाश

आंतरी थाना प्रभारी दीपक सिंह भदौरिया का कहना है कि एक महिला ने फोन पर सूचना दी थी कि उसे पीएम अवासीय योजना के तहत मिलने वाले घर दिलवाने का झांसा देकर एक सरपंच अपने साथ शीतला के जंगल में ले गया था। वहां उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे वहीं छोड़कर भाग आया। आरोपी की तलाश की जा रही है।