शिवराज सिंह चौहान दिल्ली के मुख्यमंत्री होते तो क्या होता, गौतम गंभीर ने बताया- MP NEWS

भोपाल
। टीम इंडिया से रिटायर होकर राजनीति में शामिल हुए क्रिकेटर गौतम गंभीर ने आज मध्य प्रदेश में कहा कि यदि शिवराज सिंह चौहान हमारी दिल्ली के मुख्यमंत्री होते तो दिल्ली की तस्वीर कुछ और होती। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को भारत का सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताया।

क्रिकेटर गौतम गंभीर प्रेम सुंदर क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल होने रेहटी आए

सांसद और मशहूर क्रिकेटर गौतम गंभीर रविवार को सीहोर के सलकनपुर धाम पहुंचे। जहां उन्होंने देवी दर्शन किए। वे रेहटी में आयोजित प्रेमसुंदर क्रिकेट टुर्नामेंट में शामिल होने रहेटी आए। भोपाल से हेलिकाप्टर से वे सलकनपुर पहुंचे और वहां मां विजयासन के दर्शन कर रेहटी में आयोजित प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए रवाना हुए। 

शिवराज सिंह जितना लोकप्रिय मुख्यमंत्री भारत में कोई नहीं: गौतम गंभीर

जहां उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि मैं साढ़े तीन साल से राजनीति में हूं। कई जगह गया, नेताओं की लोकप्रियता देखी। इस बीच आपके सीएम की लोकप्रियता के चर्चे भी सुने, लेकिन आज देख भी लिया। जितनी लोकप्रियता शिवराज सिंह चौहान की है। उतनी किसी की भी नहीं। और एक बात में कहना चाहता हूं। आपके सीएम की तरह हमारे दिल्ली के सीएम होते तो अब तक हमारे प्रदेश की तस्वीर ही बदल जाती।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व क्रिकेट व गौतम गंभीर, साधना सिंह चौहान खुली जीप मे स्टेडियम मे बैठे दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते रहे। सभी दर्शकों ने मोबाइल का टार्च चलूं कर स्वागत किया तब स्टेडियम का रोशनी से जगमगा उठा। अतिथियों ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया। चौहान और गंभीर ने बैटिंग कर मैच का शुभारंभ किया। 

स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा था। स्टेडियम मे दस हज़ार से अधिक दर्शक मौजूद थे। सलकनपूर से रेहटी जाते समय जगह-जगह स्वागत किया गया। स्वागत के दौरान हर कोई सेल्फ़ी लेते नजर आए। दो किलोमीटर लंबे रास्ते मे पुष्प वर्षा और फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। सभी गौतम गंभीर की एक झलक पाने को आतुर दिखे।