MP NEWS- गुलाबी गैंग द्वारा कांग्रेस के समर्थन का ऐलान, कमलनाथ उत्साहित

भोपाल
। गुलाबी गैंग की प्रमुख श्रीमती संपत पाल ने आज भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ से भेंट कर उन्हें अपने पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया है। गुलाबी गैंग ने कहा है कि उनका संगठन मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकेगा। इस आश्वासन के बाद कमलनाथ काफी उत्साहित हैं।

गुलाबी गैंग की लाखों महिलाएं कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाएंगे: गैंग लीडर संपत पाल

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से पुलिस को बताया गया कि, श्री कमलनाथ से हुई भेंट के दौरान श्रीमती पाल ने माना कि, वर्ष 2018 में जब कमलनाथ सरकार आई थी, तब प्रदेश में विकास के एक स्वर्णिम दौर का आरंभ हुआ था, लेकिन जिस तरह से छल-कपट और प्रपंच से भाजपा ने उस लोकप्रिय सरकार को गिराया, उससे प्रदेश की जनता के साथ ही गुलाबी गैंग की सदस्य लाखों महिलाएं भी आहत हुई हैं, लिहाजा हम सभी मिलकर पुनः कमलनाथ सरकार को काबिज करने के लिए अपनी ओर से कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे।’’

कमलनाथ ने गुलाबी गैंग के समर्थन का आश्वासन दिया

इस अवसर पर श्री कमलनाथ ने गुलाबी गैंग की प्रमुख श्रीमती संपत पाल और उनके संगठन द्वारा किये गये समाज हितैषी कामों के लिए सराहना की और कहा कि समाज हित में आपके संगठन द्वारा आगे भी जो काम किये जायेंगे, उन्हें हम अपना पूर्ण समर्थन देंगे। श्री कमलनाथ के साथ हुई श्रीमती पाल की इस मुलाकात के दौरान श्री अजय मैद, श्रीमती तरन्नुम हफीज, श्रीमती भारती भक्ते, श्रीमती सविता खंडिताइन आदि मौजूद थीं।