MP NEWS- तृतीय श्रेणी कर्मचारियों के ऑनलाइन वार्षिक गोपनीय प्रतिवेदन का रिमाइंडर

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी विभागों के अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव एवं उपसचिव के नाम रिमाइंडर जारी किया है। इसमें मंत्रालय में पदस्थ तृतीय श्रेणी कर्मचारियों का ऑनलाइन गोपनीय प्रतिवेदन जमा करने हेतु लास्ट डेट याद दिलाई गई है। 

माधवी नागेंद्र उप सचिव सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा दिनांक 28 दिसंबर 2022 को जारी रिमाइंडर में लिखा है कि सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा दिनांक 1 अप्रैल 2022 को जारी परिपत्र में लिखा है कि तृतीय श्रेणी शासकीय सेवकों के गोपनीय प्रतिवेदन के सभी स्तरों से अंतिम रूप से मतांकन की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2022 है। पत्र में बताया गया है कि आज दिनांक 28 दिसंबर तक 50% से अधिक शासकीय सेवकों के गोपनीय प्रतिवेदन स्थापना शाखा में अप्राप्त है। 

सामान्य प्रशासन विभाग ने कहा है कि आपके विभाग में पदस्थ तृतीय श्रेणी के कर्मचारियों के गोपनीय प्रतिवेदन जिस स्तर पर लंबित हो लास्ट डेट से पहले ऑनलाइन अपलोड करें। इस पत्र में यह भी बताया गया है कि जिन कर्मचारियों के गोपनीय प्रतिवेदन प्राप्त हो गए हैं उन्हें उनके अवलोकन के लिए ओपन कर दिया गया है लेकिन कर्मचारियों ने अब तक अपने गोपनीय प्रतिवेदन का अवलोकन नहीं किया है।