MP NEWS- दमोह की पुलिस चौकी में पथराव, ऑन ड्यूटी आरक्षक की हत्या

दमोह।
मध्य प्रदेश की दमोह जिले में शुक्रवार की शाम कसाई मंडी में पुलिस चौकी में 10वीं बटालियन के पदस्थ आरक्षक सुरेंद्र सिंह ने शराब पीकर हल्ला कर रहे लोगों को टोका तो आरोपियों ने पत्थर मार मार कर उसकी हत्या कर दी

दमोह के कसाई मंडी में शुक्रवार रात पुलिस सहायता चौकी में पदस्थ एसएएफ जवान सुरेंद्र सिंह (28 साल) के सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। चौकी में तैनात दूसरे पुलिस कर्मी ने अधिकारियों को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। बजरिया वार्ड 7 की पार्षद पार्षद कविता राय घायल जवान को लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचीं, जहां चेकअप के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सुरेंद्र सिंह एक अन्य जवान के साथ कसाई मंडी चौकी में तैनात था। शुक्रवार की रात वह अपने साथी के साथ चौकी में खाना खा रहा था। तभी बाहर ऑटो में सवार कुछ लोग शराब के नशे में हल्ला कर रहे थे, जिन्हें रोकने पुलिस जवान बाहर आया तो आरोपियों ने उसके सिर पर  पत्थर  से हमला कर दिया। जवान के सिर में गंभीर चोट आने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया। 

सूचना मिलने पर एसपी डीआर तेनीवार मौके पर पहुंचे। उसके बाद अस्पताल पहुंचे, जहां मृत पुलिसकर्मी के बारे में जानकारी ली। उधर रात में ही कोतवाली पुलिस और एफएसएल की टीम घटना स्थल पहुंची। घटनास्थल पर कुछ पत्थरों पर खून लगा मिला।