MP NEWS- कमलनाथ ने हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप वाले CD और पेन ड्राइव दिए या नहीं, कोर्ट ने पूछा

इंदौर
। मध्य प्रदेश के सबसे हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में कोर्ट ने पुलिस से पूछा है कि तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें सीडी और पेन ड्राइव दिए या नहीं दिए। उल्लेखनीय है कि तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उस समय पत्रकारों को बताया था कि उनके पास हनीट्रैप मामले की सीडी और पेनड्राइव है। 

इंदौर कोर्ट को बताया कि पुलिस ने कमलनाथ से सीधी और पेनड्राइव मांगे थे

हनी ट्रैप मामले की सुनवाई इंदौर के जिला न्यायालय में चल रही है। आरोपितों की तरफ से दो आवेदन प्रस्तुत हुए। इनमें से एक में कहा है कि पुलिस ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ से हनीट्रैप मामले की सीडी और पेन ड्राइव मांगे थे। उसका क्या हुआ। पुलिस को पेन ड्राइव और सीडी मिली या नहीं, स्थिति स्पष्ट होना चाहिए। कोर्ट ने अभियोजन से इस आवेदन पर जवाब मांगा है। 

इंजीनियर हरभजन सिंह की शिकायत पर लड़कियों को पकड़ा गया था

इंदौर नगर निगम के तत्कालीन सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह ने पलासिया पुलिस थाने पर शिकायत की थी कि कुछ महिलाएं उसे अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर रही हैं और तीन करोड़ रुपये मांग रही हैं। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित महिलाओं को गिरफ्तार किया। हालांकि, वर्तमान में आरोपित महिलाएं जमानत पर हैं। इन्हीं आरोपितों की तरफ से जिला न्यायालय में सोमवार को आवेदन प्रस्तुत हुए।

कमल नाथ ने कहा था सीडी और पेन ड्राइव उनके पास है 

आरोपितों की तरफ से पैरवी कर रहे एडवोकेट यावर खान ने बताया कि 21 मई 2021 को कांग्रेस नेता कमल नाथ ने एक प्रेसवार्ता में दावा किया था कि हनीट्रैप मामले की सीडी और पेन ड्राइव उनके पास उपलब्ध है। इसके बाद जांच अधिकारी ने कमल नाथ को एक नोटिस जारी कर उनसे कहा था कि वे 2 जून 2021 को उक्त सीडी और पेन ड्राइव उपलब्ध कराने को कहा था। इसके बाद क्या हुआ, यह किसी को नहीं पता।