MP NEWS- बाहरी लड़कों और शहडोल कॉलेज स्टूडेंट के बीच खूनी संघर्ष, 9 छात्र-छात्राएं घायल

भोपाल
। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में स्थित बिरसा मुंडा मेडिकल कॉलेज में कॉलेज के स्टूडेंट्स और बाहरी लड़कों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दोनों तरफ से 150 से ज्यादा लड़के लड़कियां इस लड़ाई में शामिल हुए। 9 छात्र-छात्राएं आईसीयू में भर्ती है। बाकी सब प्राइवेट इलाज करा रहे हैं। 

MP NEWS- 12 वर्ष का बच्चा बना मेडिकल कॉलेज पर हमले का कारण

झगड़े का सही कारण पुलिस इन्वेस्टिगेशन के बाद ही पता चलेगा परंतु अब तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार सबसे पहले कॉलेज स्टूडेंट्स ने रविवार रात करीब 8:30 बजे कॉलेज कैंपस में चार पहिया गाड़ी से आए 4 युवकों पर हमला किया। वह तो किसी तरह बचकर भाग गए परंतु उनके साथ 12 वर्ष का बच्चा था, वह कॉलेज कैंपस में ही रह गया। कॉलेज स्टूडेंट्स ने ना तो बच्चे के पेरेंट्स को इसके बारे में बताया और ना ही पुलिस को इनफॉर्म किया। 

SHAHDOL NEWS- मेडिकल कॉलेज में रात 1:30 बजे तक हंगामा होता रहा

थोड़ी देर बाद 100 से ज्यादा लोग डंडे, तलवार, चेन हॉकी सहित अन्य हथियार लेकर कॉलेज पहुंचे। उन्होंने छात्रों की मारपीट शुरू कर दी। इसमें दो छात्राएं सहित नौ स्टूडेंट घायल हो गए। घायल छात्रों में से एक आईसीयू में एडमिट है। मेडिकल कॉलेज के डीन मिलिंद शिरालकर ने बताया कि विवाद के दौरान युवकों ने मेडिकल छात्रों को कार से कुचलने की कोशिश की। उन्होंने ही पुलिस को प्राथमिक सूचना दी थी। रात करीब 1.30 बजे तक कॉलेज में हंगामा होता रहा।