GWALIOR NEWS- थाटीपुर के बचे मकानों को तोड़ने कलेक्टर को लिस्ट सौंपी जाएगी

ग्वालियर
। हाउसिंग बोर्ड द्वारा ठाठीपुर पुनर्घनत्वीकरण योजना (Thatipur Re-densification Scheme) के तहत किए जा रहे कार्यों की ग्वालियर संभाग के कमिश्नर श्री दीपक सिंह ने समीक्षा की। समीक्षा बैठक में नगर निगम कमिश्नर श्री किशोर कान्याल, असिस्टेंट कमिश्नर हाउसिंग बोर्ड श्री अहिरवार के साथ ही विभागीय अधिकारी उपस्थित थे। 

ग्वालियर संभाग आयुक्त श्री दीपक सिंह ने हाउसिंग बोर्ड द्वारा किए जा रहे कार्यों को विस्तार से जाना। प्रथम चरण में 116 करोड़ 56 लाख रूपए की लागत से हाउसिंग बोर्ड द्वारा हाउसिंग कॉम्प्लेक्स, कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स, स्कूल भवन, धार्मिक कॉम्प्लेक्स का निर्माण किया जा रहा है। कमिश्नर ने कहा कि ऑफिसों के लिये जो कॉम्प्लेक्स निर्मित किया जा रहा है, उसमें दो मंजिल और बढ़ाने का प्रावधान किया जाए ताकि मोतीमहल से शिफ्ट हो रहे शासकीय ऑफिसों को भी स्थान मिल सके।

ग्वालियर कमिश्नर दीपक सिंह ने कहा कि ठाठीपुर क्षेत्र में जिन मकानों को खाली कराकर तोड़ा जाना है, उसमें शेष बचे मकानों की सूची कलेक्टर को भेजी जाए। इसके साथ ही प्रत्येक सोमवार को होने वाली टीएल बैठक में भी हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी इसकी समीक्षा कलेक्टर के माध्यम से कराएँ।