BHOPAL NEWS- भाड़े के शूटर ने गर्ल्स हॉस्टल के सामने युवक को गोली मारी

भोपाल
। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात 12 बजे नेहरू नगर में गर्ल्स हॉस्टल के सामने एक किराए के शूटर ने 24 साल के लड़के को उस समय गोली मार दी जब वह अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ने के लिए आया था।

BHOPAL TODAY- गर्लफ्रेंड को केरवा डैम से गर्ल्स हॉस्टल छोड़ने आया था

पुलिस के मुताबिक तुलसी नगर निवासी विवेक पाण्डेय पिता अनिल पाण्डेय (24) भोजपुर क्लब में जिम मैनेजर हैं। विवेक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि शनिवार-रविवार की रात करीब साढ़े 12 बजे मैं कार से दोस्त रक्षा नागेश्वर को केरवा डैम से नेहरू नगर गर्ल्स हॉस्टल छोड़ने आया था। कार हॉस्टल के मेन गेट के पास रोड पर खड़ी थी। रक्षा कार से सामान लेकर उतार रही थी। मेरी तरफ की खिड़की का कांच खुला हुआ था, तभी एक दुबला-पतला लड़का आया।

भोपाल पुलिस इन्वेस्टिगेशन में लव ट्रायंगल तलाश रही है

उसने कार की खिड़की के अंदर हाथ डालकर मेरी काॅलर पकड़ लिया। इसके बाद मुझे गन दिखाकर बोला बाहर आ। वह मुझे काॅलर पकड़कर कार से बाहर की तरफ खींचने लगा। गन वाले हाथ से कार को बंद करने लगा। मैंने कार का कांच बंद करने की कोशिश की, लेकिन उसका हाथ कार के अंदर होने से कांच बंद नहीं हुआ। मैंने कार आगे बढ़ाई तो उस लड़के ने मुझ पर गोली चला दी। जो मेरे दायें हाथ में लगी। गोली आरपार हो गई। खून निकलने लगा। 

कार चलाता हुआ मैं नर्मदा अस्पताल आ गया। रास्ते में दोस्त राजदीप को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी। टीआई अनिल बाजपेई ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। लव ट्रायंगल हो सकता है। घायल लड़का और उसकी गर्लफ्रेंड से पूछताछ के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।