MP NEWS- कक्षा 10 ब्यावरा की 5 लड़कियां गायब, आधी रात को थाने में हंगामा

भोपाल
। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर में रहने वाली कक्षा 10 की 5 लड़कियां अचानक गायब हो गई। वह ब्यावरा से गुना जाने के लिए ट्रेन में बैठी थी परंतु गुना नहीं पहुंची। परिवार, समाज और शहर के लोगों ने आधी रात को पुलिस थाने में जमकर हंगामा किया। 

थाना प्रभारी राजपाल सिंह राठौर ने बताया कि सभी छात्राओं की उम्र 18 साल से कम हैं। छात्राएं अपनी किसी सहेली का जन्मदिन मनाने के लिए ब्यावरा से गुना गईं थीं। जब वह देर रात तक घर नहीं लौटीं तो उनके परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। एक साथ पांच लड़कियों के गायब हो जाने का मामला गंभीर था। पुलिस अपने लेवल पर लगातार कोशिश कर रही थी। एक लड़की के मोबाइल की लोकेशन मिल रही थी। पहले गुना और फिर राधौगढ़ में मिली उसके बाद लोकेशन नहीं मिली।

इधर थाने में लोगों की भीड़ और हंगामा बढ़ता जा रहा था। स्थिति को संभालने और लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास जगाने के लिए एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी पुलिस थाने पहुंच गए थे। इसी दौरान एक लड़की के मोबाइल की लोकेशन कोटा राजस्थान में मिली। मोबाइल फोन एक ट्रेन में ट्रेवल कर रहा था। 

पुलिस ने तत्काल जीआरपी कोटा को हाई अलर्ट मैसेज भेजा। जीआरपी ने ट्रेन में सवार पांचों लड़कियों को तलाश लिया और उन्हें ट्रेन से उतार लिया। एसपी गोस्वामी ने स्वयं वीडियो कॉल पर थाने में मौजूद लड़कियों के परिवार जन और भीड़ को लड़कियों की लाइव स्ट्रीमिंग दिखाई और परिवार वालों से वीडियो कॉल पर बात कराई। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। पुलिस टीम के साथ लड़कियों के घरवाले कोटा राजस्थान के लिए रवाना हो चुके हैं।