JABALPUR के लिए रिंग रोड के अलावा नागपुर लाइट मेट्रो और लॉजिस्टिक पार्क: CM शिवराज सिंह

जबलपुर
। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा जबलपुर में ₹4054 करोड़ लागत की 214 किमी. लंबी 8 सड़क परियोजनाओं का रिमोट का बटन दबाकर लोकार्पण एवं शिलान्यास किया गया।

समारोह में उपस्थित जबलपुर के नागरिकों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह केवल रिंग रोड नहीं है। छह राष्ट्रीय राजमार्गों को आपस में जोड़ने वाले इस मार्ग से जबलपुर में यातायात और परिवहन की सुविधा तो संपन्न होगी ही इससे क्षेत्र के विकास को नई दिशा मिलेगी। रिंग रोड के निर्माण से जबलपुर शहर का ट्रैफिक कंजेशन और प्रदूषण का स्तर घट जाएगा। लोगों के जीवन स्तर में सुधार होगा। रिंग रोड निर्माण से अब शहर के पूर्व और दक्षिण दिशा में विकास के द्वार खुल जाएंगे। 

मुख्यमंत्री ने जबलपुर नागपुर के लिए लाइट मेट्रो ट्रेन मांगी

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से अपील करते हुए कहा कि माननीय केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी नागपुर और जबलपुर का दिलों का रिश्ता है। आपसे आग्रह करता हूं कि लाइट मेट्रो या अन्य माध्यम से जोड़ दीजिए। यह नागपुर और जबलपुर की जनता के लिए वरदान बन जाएगा। इससे पर्यटन और औद्योगिक गतिविधियां भी बढ़ेंगी। 

मुख्यमंत्री ने लॉजिस्टिक पार्क मांगा नितिन गडकरी ने तत्काल दे दिया

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक और अपील करते हुए कहा कि माननीय केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी आप फ्लाईओवर तो दे ही रहे हैं। सड़क से तो यातायात जारी रहे, साथ ही मास रैपिड ट्रांसपोर्ट सिस्टम को हम आधुनिकतम बनाएंगे। केबल कार जैसी सुविधाएं भी यहां होनी चाहिए। मैं मान. केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी से जबलपुर में लॉजिस्टिक हब बनाने के लिए आग्रह करता हूं।

इसके जवाब में नितिन गडकरी ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी जितनी जगह देंगे हम उतने लॉजिस्टिक पार्क बनाएंगें इसकी मंजूरी दे रहा हूं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !