INDORE में 70 यात्रियों से भरी i-BUS में पहले आग फिर ब्लास्ट- BREAKING NEWS

इंदौर
। मध्य प्रदेश के सबसे आधुनिक शहर इंदौर में 70 यात्रियों से भरी हुई आई बस में अचानक आग लग गई और थोड़ी देर बाद उसमें ब्लास्ट हो गया। मात्र 10 मिनट में पूरी बस खाक हो गई। गनीमत रही कि शुरुआत में ही ड्राइवर को पता चल गया और उसने न केवल इंजन बंद किया बल्कि तत्काल सभी यात्रियों को बस से उत्तर जाने के लिए कहा। 

बस ड्राइवर ताराचंद शर्मा का बयान

यह घटना गुरुवार शाम 4:45 बजे राजीव गांधी चौराहे से निरंजनपुर के बीच BRTS कॉरिडोर की है। यदि बस BRTS कॉरिडोर में नहीं होती तब भी बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। बस ड्राइवर ताराचंद शर्मा ने बताया कि सत्यसांई चौराहे पर बने बस स्टॉप पर मैंने बस रोकी थी। यात्रियों को उतारकर जैसे ही मैंने बस आगे बढ़ाई बस में जलने की दुर्गंध आने लगी। मैंने गाड़ी रोक दी और दोनों तरफ के गेट खोल दिए। यात्रियों को तुरंत बाहर उतरने के लिए कहा। इसके बाद अग्निशमन यंत्र से मैंने आग बुझाने की कोशिश। लेकिन आग नहीं बुझी। आग फैलती ही गई। बाद में फायर ब्रिगेड ने आकर आग पर काबू पाया।

यदि गेट नहीं खुलते तो 70 यात्री जिंदा जल जाते हैं

बस में सवार स्टूडेंट अंकित आचार्य ने कहा कि बस ड्राइवर ने तुरंत गेट खोल दिए थे हम तुंरत बाहर उतरे और उसके बाद बस में अचानक आग लग गई। यदि थोड़ी सी भी देर हो जाती या फिर बस की गेट नहीं खुलते तो पूरे 70 यात्री बस के अंदर जिंदा जल जाते, क्योंकि इस सब के लिए मात्र 10 मिनट का टाइम मिला। इतनी देर में बस में आग भी लगी और ब्लास्ट भी हुआ। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !