GWALIOR NEWS- जयेंद्रगंज में करोड़पति ट्रांसपोर्टर कि नोटों से भरी कार लूटी, 1 मिनट में 1.20 करोड़ की लूट

ग्वालियर
। चप्पर वाला पुल सुदर्शन होटल के सामने वाली गली जयेंद्रगंज में शहर के करोड़पति ट्रांसपोर्ट मेहताब सिंह गुर्जर कि नोटों से भरी कार को लूट लिया गया। कार की डिग्गी में रखें 1.20 करोड़ रुपए ले गए जबकि पिछली सीट पर रखें 30 लाखों रुपए छोड़ गए। ट्रांसपोर्टर मेहताब सिंह ग्वालियर नगर निगम के अपर आयुक्त अतेंद्र सिंह गुर्जर के चाचा हैं। 

हरेंद्र ट्रेडिंग ग्वालियर के 2 दिन का कलेक्शन 1.20 करोड़ बैंक जा रहा था

पुलिस ने बताया कि मेहताब सिंह गुर्जर मूल रूप से मुरार मीरा नगर के रहने वाले हैं। फिलहाल भिंड रोड इलाके में रहते हैं। पेशे से ट्रांसपोर्टर हैं। डीडी नगर में हरेंद्र ट्रेडिंग नाम से ऑफिस है। ऑफिस से कर्मचारी प्रमोद गुर्जर और सुनील शर्मा आज सुबह कार (MP07 CF-6430) से इंदरगंज बैंक ऑफ बड़ौदा के लिए निकले। नगद नोटों से भरा कार्टन डिक्की में रख लिया। बताया जा रहा है कि कार्टन में 1.20 करोड़ रुपए थे। रकम दो दिन शनिवार और रविवार के कलेक्शन की थी।

छप्परवाला पुल सुदर्शन होटल के सामने वाली गली में हुई लूट की वारदात

डीडी नगर से दोनों कार लेकर छप्परवाला पुल सुदर्शन होटल के सामने से गली में होते हुए राजीव प्लाजा जयेंद्रगंज की ओर निकले ही थे कि तभी मेन रोड पर मुंह पर साफी बांधे एक युवक ने कार को हाथ देकर सामने से रोक लिया। यह गली कुछ संकरी है, ड्राइवर प्रमोद को कार रोकना पड़ी। कार रुकते ही युवक आया और ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठे मुनीम सुनील शर्मा पर कट्‌टा तान दिया। इसके बाद डिक्की खोलने के लिए कहा। इतने में पीछे से बदमाश का एक और साथी आ गया। वह डिक्की के पास खड़ा हो गया।

सिर्फ डिग्गी में रखा नोटों का कार्टन ले गए, कार के अंदर भी नोटों का बैक था

कट्‌टा ताने खड़े बदमाश ने कार की डिक्की खोलने का बटन पुश कर दिया। डिक्की खुलते ही कार के पीछे खड़े बदमाश ने कैश से भरा कार्टन उठा लिया। इतने में सामने से एक और कार आ गई। ट्रेडिंग कंपनी के कर्मचारी कार साइड में करने लगे, तभी बदमाश बाइक से भाग निकले। कर्मचारियों के मुताबिक कार में ही पीछे की सीट पर पिट्‌ठू बैग में 30 लाख रुपए भी रखे थे। लेकिन बदमाशों की उनपर नजर नहीं पड़ी।

पुलिस ने दोनों कर्मचारियों को हिरासत में लिया

घटना की सूचना मिलते ही शहर के तीन थानों के प्रभारी, दो सीएसपी और एएसपी मौके पर पहुंच गए। तत्काल दोनों कर्मचारियों को निगरानी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। कर्मचारी शनिवार और रविवार का कलेक्शन बैंक में जमा कराने जा रहे थे। लूटी गई रकम 1.20 करोड़ रुपए बताई गई है। कैश कार की डिक्की में कार्टन में रखा था।

CCTV में रिकॉर्ड हुई वारदात

पुलिस ट्रेडिंग कंपनी के दोनों कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल के सामने से CCTV कैमरों के फुटेज भी निकलवाए हैं। फुटेज में लूट की पूरी वारदात रिकॉर्ड हुई है। पुलिस इसी के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा। 

परफेक्ट प्लानिंग के साथ की गई है लूट 

सीसीटीवी वीडियो में जिस प्रकार के फुटेज दिखाई दे रहे हैं उससे स्पष्ट होता है कि लूट की वारदात परफेक्ट प्लानिंग के साथ की गई है। उन्हें सब कुछ मालूम था और सब कुछ एक फिल्मी स्क्रिप्ट की तरह हुआ। कार गली में आई, एक लुटेरे ने पिस्तौल दिखाकर कार को रोका। कार के अंदर कोई संघर्ष नहीं हुआ। दूसरा बदमाश डिग्गी के पास खड़ा हो गया। पहले डकैत ने पुश बटन दबाया और दूसरे डकैत ने नोटों से भरा कार्टन उठाया। फिर एक और कार ने आकर ट्रैफिक जाम किया। इतने बीच में दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

UPDATE- ड्राइवर ही मास्‍टर माइंड निकला

पु‍लिस ने युद्ध स्‍तर पर अभियान चलाकर लूट का खुलासा कर आरोपितों को पकड़ लिया। इस बारे में जल्‍दी ही पुलिस मीडिया को विस्‍तृत जानकारी देगी। 6 घंटे में पुलिस ने लूट का खुलासा कर दिया। ट्रेड‍िंंग कंपनी का ड्राइवर ही मास्‍टर माइंड निकला है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !