BHOPAL NEWS- कुत्ते आवारा नहीं, बच्चे आवारा हैं: पेट लवर महिला की थाने में शिकायत

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार थाने में एक कथित पेट लवर महिला के खिलाफ लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है। एक कुत्ते ने 4 साल की मासूम बच्ची को काट लिया था। जब नगर निगम की टीम कुत्ते को पकड़ने आई तो उस महिला ने सबको भगा दिया। कहती है कि आवारा कुत्ते नहीं बल्कि बच्चे हैं। 

मामला क्या है
भगवानदास उम्र 32 वर्ष अपनी पत्नी और 4 साल की मासूम बेटी के साथ सर्वधर्म कॉलोनी कोलार में रहते हैं। दिनांक 3 नवंबर 2022 को लावारिस आवारा कुत्तों के झुंड में से एक कुत्ते ने उनकी बेटी पर हमला कर दिया। मासूम बच्ची के बाएं हाथ में जहरीले दांत गड़ा दिए। वह चुपचाप अपनी बच्ची को इलाज के लिए ले गए और इस घटना की जानकारी नगर निगम को दी।

जब नगर निगम की टीम कुत्तों को पकड़ने के लिए आई तो एक महिला नगर निगम की टीम से भिड़ गई। भगवानदास का आरोप है कि महिला ने ना तो इलाके की कुत्तों की नसबंदी होने दी और ना ही उन्हें पकड़ कर ले जाने दिया। उल्टा यह कहती है कि सर्वधर्म कॉलोनी के कुत्ते नहीं बल्कि बच्चे आवारा हैं। उन्हें घर के अंदर रहना चाहिए।

लोगों ने बताया कि महिला खुद को पेट लवर कहती है। मोहल्ले में तमाम आवारा कुत्तों को बुलाकर खाना खिलाती है लेकिन उन्हें अपने घर के अंदर नहीं ले जाती। कुछ कहो तो लड़ने लगती है। पुलिस थाने में जाकर शिकायत कर देती है। 

भगवान दास का आरोप है महिला को मोहल्ले वालों ने समझाया कि आवारा कुत्ते बच्चों के लिए खतरा बनते जा रहे हैं। इस पर वह झगड़ा करने लगी। बोली- कुत्ते आवारा नहीं हैं, यहां के बच्चे आवारा हैं। एक भी कुत्ता इस कॉलोनी से नहीं जाएगा। इस पर उसे कहा कि मेरी बेटी को कुत्ते ने काट लिया है, तो बोली कि अगली बार काटेगा तो देखा जाएगा। भगवानदास के मुताबिक, इससे पहले भी नगर निगम की टीम कुत्ते को ले गई थी, लेकिन महिला उसे वापस ले आई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !