BHOPAL NEWS- यह तस्वीर कमलनाथ को चिढ़ाने के लिए खिंचवाई गई

भोपाल
। विभीषण या जयचंद नाम कुछ भी दिया जाए लेकिन एक बात तय है कि जब अपने विरोधियों के साथ जाकर खड़े होते हैं तो हमेशा हार का कारण बनते हैं। नरेंद्र सिंह सलूजा हर साल कमलनाथ को उनके जन्मदिन पर तलवार भेंट करते हैं। इस बार भी खरीदी तो थी लेकिन भेंट नहीं की। जब भाजपा ज्वाइन करी तो वही तलवार वीडी शर्मा को भेंट कर दी। 

कमलनाथ की तलवार वीडी शर्मा को भेंट की गई

राजनीति में विरोधी के आत्मविश्वास को अहंकार में बदलना और उसके अहंकार को चुनौती देना सबसे प्रसिद्ध खेल है। नरेंद्र सिंह सलूजा ने कमलनाथ को उनके जन्मदिन पर तलवार भेंट नहीं की, यह कोई महत्वपूर्ण बात नहीं थी लेकिन जब वही तलवार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा को भेंट की गई और उसका फोटो अपलोड किया गया। तब इसका संदेश बदल गया। जैसे यह फोटो कमलनाथ को चिढ़ाने के लिए अपलोड किया गया है। (मतलब, कैसा फील होगा जब कोई आपका बर्थडे गिफ्ट आपको ना दें और आपके दुश्मन को दे दे।)

नरेंद्र सलूजा ने हमले भी शुरू कर दिए

भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करते ही नरेंद्र सलूजा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर हमले भी शुरू कर दिए हैं। सबसे पहली पोस्ट में उन्होंने कमलनाथ के ज्ञान और याददाश्त पर सवाल उठाए थे और दूसरी पोस्ट में उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा में अनुशासनहीनता पर दिग्विजय सिंह का मजाक उड़ाया।