Small Business Ideas- सिर्फ संडे टू संडे काम करके ₹20000 की इनकम

कई लोग ऐसे होते हैं जिनके पास इन्वेस्ट करने के लिए पूंजी नहीं होती परंतु काफी ब्रिलिएंट होते हैं और कोई भी काम करने में सक्षम होते हैं। ऐसे लोगों के लिए यह एक शानदार स्टार्टअप आइडिया है। महीने में मात्र 4 दिन संडे टू संडे काम करना है और ₹20000 की कमाई कर सकते हैं। 

मार्केट सर्वे और डिमांड
कृपया अपने क्षेत्र का अध्ययन कीजिए। सभी लोग अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के लिए महंगे से महंगे स्कूल में भेजते हैं। फिर भी ज्यादातर पेरेंट्स को वह रिजल्ट नहीं मिलते जिसकी उम्मीद में उन्होंने अपनी क्षमता से ज्यादा फीस जमा की है। ज्यादातर बच्चे मोबाइल गेम्स और टीवी पर कार्टून फिल्म देखना पसंद करते हैं। जबकि पेरेंट्स चाहते हैं कि उनके बच्चे कुछ ऐसा करें जिससे उनकी पर्सनालिटी डेवलप हो सके। 

न्यू बिजनेस अपॉर्चुनिटी

सोसाइटी की इसी प्रॉब्लम को सॉल्व करने के लिए आप PD स्पोर्ट्स क्लब की शुरुआत कर सकते हैं। यह क्लब मात्र संडे टू संडे ओपन होगा। किसी कॉलोनी के पार्क में या कम्युनिटी हॉल में जो आपको फ्री में या एक मिनिमम किराए के बदले मिल जाएगा। इसमें आप को बच्चों को कुछ ऐसे खेल खिलाना है जिससे उनकी पर्सनैलिटी डिवेलप होती हो। उनकी मेमोरी बढ़ती हो। क्वेश्चन का आंसर करने की कैपेसिटी बढ़ती हो। 

यदि आपके क्लब में सिर्फ 50 बच्चों ने एडमिशन लिया और आपने प्रति संडे ₹100 यानी महीने का मात्र ₹400 फीस लिया तभी ₹20000 महीने आप आसानी से कमा सकते हैं, जबकि आप जानते हैं कि यह मिनिमम है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !