MP NEWS- कर्मचारियों के प्रमोशन का ड्राफ्ट अजाक्स एवं सपाक्स को सौंपा, यहां से डाउनलोड करें

भोपाल।
मध्य प्रदेश में शासकीय कर्मचारियों की पदोन्नति प्रक्रिया को सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा गठित मंत्री समूह की बैठक में कर्मचारियों के प्रमोशन का ड्राफ्ट अजाक्स एवं सपाक्स को सौंप दिया गया है। 

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की अध्यक्षता में मंत्रालय में प्रमोशन में आरक्षण संबंधी मंत्री-समूह की बैठक हुई। मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि शासन की ओर से तैयार किये गये ड्रॉफ्ट का सभी पक्ष भली-भाँति अवलोकन कर लें। मंत्री-समूह ने निर्णय लिया कि भली-भाँति अवलोकन के बाद जल्द ही पुन: परिणाम मूलक बैठक आयोजित होगी।

मंत्री-समूह की बैठक में जल-संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट, सहकारिता मंत्री श्री अरविंद भदौरिया, सामान्य प्रशासन और स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री इंदर सिंह परमार, एसीएस जीएडी श्री विनोद कुमार और अजाक्स एवं सपाक्स के पदाधिकारी मौजूद थे।

दोनों संगठनों ने मध्य प्रदेश के सभी कर्मचारी नेताओं को इसकी कॉपी उपलब्ध करा दी है। मध्य प्रदेश लोक सेवा पदोन्नति नियम 2022 का ड्राफ्ट पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। यह ड्राफ्ट कर्मचारी नेताओं द्वारा उपलब्ध कराया गया है।