JABALPUR NEWS- डॉ झूमा वर्मा के बिल्डर पति का सुसाइड नोट मिला

जबलपुर
। डॉ झूमा वर्मा को उनके बिल्डर पति राजेंद्र वर्मा (राजू वर्मा) के ऑफिस से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें लिखा हुआ है कि वह अपने पड़ोसी से परेशान होकर आत्महत्या कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि राजेंद्र वर्मा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश की है। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

राजेंद्र वर्मा जबलपुर में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित डिलाइट कैम्पस कैंपस में रहते हैं। श्री वर्मा के परिवार वालों ने उनके ऑफिस से मिला सुसाइड नोट पुलिस को सौंप दिया है और आरोपी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है जबकि सिविल लाइन थाने के इंचार्ज इंस्पेक्टर रमेश गौरव का कहना है कि वह सुसाइड नोट की सत्यता का परीक्षण करवा रहे हैं। प्रमाणित हो जाने के बाद अवश्य कार्यवाही की जाएगी।

डॉ. झूमा वर्मा ने बताया कि मेरे पति राजेन्द्र वर्मा ने 1 अक्टूबर को अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि उनके देवर यानी राजेंद्र वर्मा के छोटे भाई शैलेन्द्र वर्मा कुछ डॉक्यूमेंट लेने के लिए ऑफिस गए थे। वहीं पर एक ड्राज में पति राजेन्द्र के हाथ से लिखा पत्र मिला, जिसमें लिखा था कि मैं राजू वर्मा अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूँ। इसमें उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार एक व्यक्ति को बताया है जो पड़ोस में रहता है।

डॉ झूमा वर्मा ने आरोप लगाया कि वह व्यक्ति उनके पति को ब्लैकमेल कर रहा था। आए दिन झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी देता था। वहीं उसके एवज में लाखों रुपए की मांग भी की थी। जिससे उसके पति प्रताड़ित थे और उन्होंने यह कदम उठाया। इस घटनाक्रम का उन्होंने एडवोकेट से भी जिक्र किया था। जिन्हें बिल्डर राजू वर्मा ने मिलने के लिए अपने घर भी बुलाया था।