INDORE की कार को पीछा करके BETUL में पकड़ा, STF BHOPAL की कार्रवाई

भोपाल।
STF BHOPAL ने मध्य प्रदेश से महाराष्ट्र की तरफ भाग रही एक कार को बैतूल में नाकाबंदी करके पकड़ा। बैतूल पुलिस ने नर्मदापुरम की सीमा से कार का पीछा करना शुरू किया और झल्लार थाना क्षेत्र में पकड़ लिया। इसमें तीन युवक सवार थे। कार में हथियार भरे हुए थे। SFT की टीम ने तीनों युवकों और हथियारों को कब्जे में ले लिया। कार बैतूल में खड़ी है। 

प्राथमिक जानकारी बैतूल पुलिस की तरफ से प्राप्त हुई है। बताया गया है कि SFT BHOPAL की तरफ से सूचना मिली थी कि एक कार फरार हो रही है। उसे रोकने के लिए नाकाबंदी की करने को कहा गया था। एसटीएफ भोपाल की सूचना पर नाकाबंदी की गई और कार की तलाश शुरू हुई। एडिशनल एसपी बैतूल पुलिस श्री नीरज सोनी ने कंफर्म किया है कि बताई गई कार क्रमांक MP09 BA 5966 को पीछा करके पकड़ लिया गया। इसमें तीन युवक सवार थे। तीनों को SFT BHOPAL के हवाले कर दिया गया है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कार के अंदर भारी मात्रा में हथियार भरे हुए थे। तीनों युवक कौन है और उन्होंने क्या अपराध किया है, इसके बारे में बैतूल पुलिस को कोई जानकारी नहीं है। भोपाल पुलिस कमिश्नर की ओर से भी इसके बारे में कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है। कार के नंबर से अनुमान लगाया जा रहा है कि तीनों युवक इंदौर के रहने वाले होंगे।